1 of 3 parts

क्या देखें आपने: कृति सैनन के स्टाइलिश लुक्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

क्या देखें आपने: कृति सैनन के स्टाइलिश लुक्स
क्या देखें आपने: कृति सैनन के स्टाइलिश लुक्स
बॉलीवुड कृति सैनन ने आते ही काफी मजबूत पहचान बनाई है। हिरोपंती की यह हिरोइन खूबसूरत भी है और प्रतिभावान भी। दिल्ली की गलियों से मुंबई की चकाचौंध में एक और सितारा पहुंचा है इस नई अभिनेत्री को हालांकि बहुत कुछ साबित करना बाकी हैं लेकिन उन्होंने अपने सौंदर्य और अभिनय की प्रतिभा से सबको एक बार तो प्रभावित कर ही लिया है। हाल ही में कृति सैनन अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें कृति बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं।
खबरों के अनुसार बहुत जल्द कृति सैनन और अर्जुन कपूर एक साथ सौरभ शुक्ला की आगामी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म में दिखेंगे। आपको बता दें कि कृति और अर्जुन को इससे पहले भी फिल्में ऑफर की गई थी लेकिन बात नहीं बनी थी लेकिन अब दर्शक इन दोनों स्टार्स को साथ बडे पर्दे पर देख पाएंगे। हालांकि अभी फिल्म के बारें में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी।

#सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


क्या देखें आपने: कृति सैनन के स्टाइलिश लुक्स Next
See Kriti sanon latest stylish looks, Kriti sanon indian model and film hindi telugu film, stunning looks, upcoming movie, bollywood stars, arjun kapoor, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Celebrit

Mixed Bag

Ifairer