बॉक्स ऑफिस पर खत्म हुए सलार के दिन, सोमवार को हुई सिर्फ इतनी सी कमाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jan, 2024

बॉक्स ऑफिस
पर खत्म हुए सलार के दिन, सोमवार को हुई सिर्फ इतनी सी कमाई
प्रभास स्टारर ब्लॉकबस्टर सलार ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही खूब तहलका मचाया। इस फिल्म को प्रदर्शन के बाद दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ सलार का कारोबार भी काफी शानदार रहा। प्रदर्शन के 4थे सप्ताह में सलार को बॉक्स ऑफिस पर कई सारी फिल्मों से टकराव झेलना पड़ रहा है, जिसके चलते अब उसके कारोबार में प्रतिदिन लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

25वें दिन हुई इतनी कमाई

90 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ ओपनिंग करने वाली सलार ने साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। हालांकि कुछ नई फिल्मों की रिलीज के कारण अब इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है। बात की जाए सलार की 25वें दिन की कमाई की तो इस फिल्म ने 55 लाख के आस पास ही कमाया। इसी के साथ सलार की 25 दिनों की कुल कमाई अब 404.45 करोड़ रुपये हो गई है। जिससे साफ मालूम पड़ रहा है की फिल्म का ग्राफ कमाई के मामले में अब तेजी से गिर रहा है।


ये फिल्में दे रहीं टक्कर
सलार ने अपनी रिलीज के तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया लेकिन रिलीज के चौथे हफ्ते में इस फिल्म को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में महेश बाबू की गुंटूर कारम, धनुष की कैप्टन् मिलिर, रकुल प्रीत सिंह की अयालान और तेजा सज्जा की हनु मैन जैसी फिल्मों ने दस्तक दे दी। इन फिल्मों ने आते ही सलार का बॉक्स ऑफिस पर खेल बिगाड़ दिया। इन दिनों फिल्मों का क्रेज देखते ही बन रहा है। ऐसे में सलार की कमाई लाखों में सिमट चुकी है। अब देखने वाली बात है कि प्रभास की फिल्म इन लेटेस्ट रिलीज फिल्मों के आगे कितना टिक पाती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer