1 of 1 parts

Fashion Tips: क्रश के सामने जमाना है इंप्रेशन, तो इस तरह हो तैयार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Apr, 2024

Fashion Tips: क्रश के सामने जमाना है इंप्रेशन, तो इस तरह हो तैयार
आज के समय में प्यार मोहब्बत के लिए लड़की लड़कियां एक दूसरे पर इंप्रेशन जमाते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए फैशन टिप्स को जरूर फॉलो करें। अगर आप अपने क्रश के साथ डेट पर जा रहे हैं तो आउटफिट से लेकर मेकअप वाला लुक कैसे रखना है आपको बताया जाएगा। इतना ही नहीं यह आपका फर्स्ट और लास्ट इंप्रेशन रहेगा जो परफेक्ट होने वाला है साथ ही पार्टनर पहली ही मीटिंग में आपको पसंद करने लगेगा। आज के टाइम में फैशन के तरीके काफी बदल गए हैं और फिर से लेकर मेकअप तक का ट्रेंड बदल चुका है ऐसे में आपको किस तरह का लुक करी करना चाहिए यह बताया जाएगा।

आउटफिट लुक
बहुत सारे ऐसे लड़के हैं जिन्हें लड़कियों का सिंपल साधारण लुक पसंद होता है अगर आप अपने क्रश को इंप्रेस करना चाहती है तो उनकी पसंद के हिसाब से आउटफिट तैयार करें। अगर उन्हें आप सूट सलवार में अच्छी लगती हैं तो इस तरह का आउटफिट जरूर पहनें। अगर आप अपनी डेट के दिन अपने क्रश के साथ कहीं घूमने जा रही है तो सूट सलवार या फिर सिंपल कुर्ता बेस्ट रहेगा।

मेकअप लुक

अगर आप अपनी डेट को खास बनाना चाहती है तो अपने पार्टनर पर अच्छा इंप्रेशन जमाना होगा। अगर आप अपने मेकअप लुक को थोड़ा एलिगेंट और क्लासी रखें तो आपका पूरा लुक कंप्लीट नजर आएगा। ध्यान रहे की मेकअप में आप ज्यादा चमक दमक ना दिखाएं थोड़ा सिंपल मेकअप करें।

ट्राई करें ये एसेसरीज
अगर आप आउटफिट और मेकअप कंप्लीट कर चुकी है, तो अब आपके पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए बारी आती है एसेसरीज की। कई बार ऐसा होता है की लड़कियां एसेसरीज के नाम पर घड़ी लगाती हैं अगर आप अपने लुक को क्लासी दिखाना चाहती है तो आप मार्केट में मिलने वाले तरह-तरह के ब्रेसलेट भी ट्राई कर सकती हैं।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Fashion Tips, impression in front of your crush, If you want to make an impression in front of your crush, then be prepared like this.

Mixed Bag

Ifairer