1 of 1 parts

Womens Fashion: एनिवर्सरी के दिन पहनें लाल साड़ी, नहीं हटेगी हस्बैंड की निगाहें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Apr, 2024

Womens Fashion: एनिवर्सरी के दिन पहनें लाल साड़ी, नहीं हटेगी हस्बैंड की निगाहें
महिलाएं हर एक स्पेशल ओकेजन पर स्टाइलिश दिखना चाहती है। हर एक कपल के लिए एनिवर्सरी का दिन खास होता है वहीं अगर महिलाएं इस दिन फैशनेबल दिखने के लिए रेड साड़ी ट्राई कर सकती है। इस दिन कपल्स एक दूसरे के हिसाब से रेडी होते हैं जो हमारे पार्टनर को पसंद होता है। अगर आप भी शादी के बाद पहली एनिवर्सरी मना रही है, तो इसके लिए आप रेड कलर की साड़ी का चुनाव करें। अगर आप अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जा रही हैं, तो रेड कलर की साड़ी पहन कर जा सकती हैं, आपका पार्टनर आपका यह अवतार देखने के बाद घायल हो जाएगा।

बॉर्डर साड़ी

लाल कलर सुहाग की निशानी होती है, साथ ही यह महिलाओं के ऊपर काफी खूबसूरत भी लगती है। अगर आप एनिवर्सरी अपने हस्बैंड के साथ मना रही है तो बॉर्डर वाली रेड कलर की साड़ी जरूर पहनें। आप इसे हैवी ब्लाउज के साथ हल्के बॉर्डर के साथ मैच कर सकती हैं इसका फुल स्लीव आपको एक बेहतरीन लुक देगा।

रेड नेट साड़ी

आज के समय में महिलाओं को नेट की साड़ी काफी पसंद आती है। वही एनिवर्सरी के दिन अगर आप नेट वाली रेड साड़ी पहनती है, तो आपके हस्बैंड को यह बेहद पसंद आएगी और आपसे पार्टनर की नजर बिल्कुल भी नहीं हटेगी।आज के फैशन में फैब्रिक की साड़ी काफी चल रही है इसे पहनने के बाद आप अपना जलवा दिखा सकती हैं आप बेहद खूबसूरत भी लगेंगी।

रेड प्रिंट साड़ी

आप रेड कलर की प्रिंट वाली साड़ी भी पहन सकती हैं, इससे आपका पूरा लुक एकदम खूबसूरत नजर आएगा। आप अपनी इस साड़ी के साथ हल्के इयररिंग्स के मैच करें। एनिवर्सरी के दिन अक्सर महिलाएं रेड कलर ही पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप साड़ी में रेड कलर का ऑप्शन ले रही है, तो प्रिंटेड साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Womens Fashion,saree

Mixed Bag

Ifairer