1 of 1 parts

Women Fashion: एथनिक वियर के साथ ट्राई करें इस तरह के फुटवियर, कंप्लीट दिखेगा लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2024

Women Fashion: एथनिक वियर के साथ ट्राई करें इस तरह के फुटवियर, कंप्लीट दिखेगा लुक
किसी भी त्यौहार के लिए महिलाएं अपना पूरा गेटअप तैयार करती है जिसमें आउटफिट से लेकर एसेसरीज तक शामिल होता है। वही, जब बात फुटवियर की आती है तो महिलाएं कंफ्यूज हो जाती है खासकर एथेनिक वेयर में। आज इस आर्टिकल में हम आपको त्योहार के मौके पर एथेनिक आउटफिट के साथ किस तरह का फुटवियर पहने इसके कुछ कलेक्शंस दिखाएंगे। ज्यादातर महिलाएं त्यौहार के मौके पर सूट या साड़ी पहनती है ऐसे में आप इस मैच होता हुआ फुटवियर जरूर ट्राई करें।

कोल्हापुरी फुटवियर
अगर आप त्योहार पर एथेनिक वेयर ट्राई कर रही है तो इसके साथ कोल्हापुरी ब्लॉक हील्स जरूर ट्राई करें। आज के फैशन ट्रेंड में यह सूट के साथ आपको न्यू लुक देता है। कोल्हापुरी ब्लॉक हील्स सूट के साथ पर्फेक्ट तरीके से मैच करती है।

जुती
सूट हो या साड़ी आप कढ़ाई वाली जूती मैच कर सकती हैं। ज्यादातर महिलाएं सूट के साथ जूती पहनना पसंद करती है यह कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है। इतना ही नहीं आपके एथेनिक लुक को कंप्लीट करने के लिए कढ़ाई वाली जूती बेस्ट ऑप्शन है।

फ्लैट फुटवियर

अगर आप त्योहार के मौके पर साड़ी पहन रही है तो इसके साथ फ्लैट फुटवियर ट्राई करें यह आपके लिए कंफर्टेबल होगा साथ ही आपको फैशनेबल लुक देगा। इस तरह की फुटवियर काफी आरामदायक होते हैं जिसमें किसी भी काम को कर सकती हैं। यह फुटवियर आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी तरह आसानी से मिल जाएगा।

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Women Fashion, Try with ethnic wear such footwear, complete look will look

Mixed Bag

Ifairer