1 of 1 parts

Women Fashion: पार्टनर के साथ प्लान कर रहीं है कॉकटेल पार्टी, तो देखिए ब्लैक ड्रेस के कलेक्शंस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2024

Women Fashion: पार्टनर के साथ प्लान कर रहीं है कॉकटेल पार्टी, तो देखिए ब्लैक ड्रेस के कलेक्शंस
लड़कियों को ब्लैक कलर की ड्रेस बहुत पसंद आती है आज के फैशन ट्रेंड में ब्लैक कलर महिलाओं के बीच में ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं अगर आप अपने पार्टनर के साथ कॉकटेल पार्टी ज्वाइन कर रही है तो आपको एक से बढ़कर एक ब्लैक ड्रेस के कलेक्शंस दिखाएंगे। ज्यादातर महिलाएं नॉर्मल पार्टी या फिर कॉकटेल पार्टी में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनना पसंद करती हैं अगर आप भी इस बार पार्टनर के साथ पार्टी को एंजॉय करना चाहती है तो अपने लुक को नीचे बताए गए ड्रेसेज से परफेक्ट बनाएं।

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस

जमाना बदलता जा रहा है इसी के साथ लड़कियों को शॉर्ट ड्रेस पहनना भी काफी पसंद आ रहा है मार्केट में भी तरह-तरह के शॉर्ट ड्रेस देखने को मिलते हैं। वहीं अगर आप कॉकटेल पार्टी में पार्टनर पर अपना इंप्रेशन जमाना चाहती है तो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस अपने फैशन में शामिल कर लीजिए।

ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन

महिलाओं को गाउन बहुत पसंद आता है वही जब ब्लैक कलर की बात हो तो आपके पूरे लुक में चार चांद लग जाता है। कॉकटेल पार्टी की बात करें तो आप ब्लैक कलर के गाउन के साथ मिनिमल एसेसरीज ट्राई कर सकती है। क्या आपको परफेक्ट लुक देने के साथ सामने वाले लोगों पर आपका इंप्रेशन भी जमाएगा।

ब्लैक मैक्सी ड्रेस

इन दिनों फैशन के मामले में ब्लैक कलर का मैक्सी ड्रेस भी ट्रेंड कर रहा है कॉकटेल पार्टी में आप इसे ट्राई कर सकती हैं। ध्यान रहेगी आप अपने इस लुक के साथ बोल्ड मेकअप करें, इस तरह से आप स्टाइलिश नजर आएंगे और पार्टनर की नजर आपसे नहीं हटेगी। इस आउटफिट के साथ आप थोड़ी बहुत एसेसरीज कैरी करें।


#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Women Fashion, Black short dress, black of shoulder gown, black maxi dress, Cocktail party is planning with partner, so see the collections of black dress

Mixed Bag

Ifairer