1 of 1 parts

Vastu Money Tips: इस पेड़ की पत्तियां बना देंगी मालामाल, अपनाएं ये वास्तु टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2024

Vastu Money Tips: इस पेड़ की पत्तियां बना देंगी मालामाल, अपनाएं ये वास्तु टिप्स
हिंदू धर्म में पेड़ पौधों का महत्व होता है इनकी पूजा भी की जाती है वहीं कई पेड़ पौधे ऐसे हैं जिनकी पूजा करने से बड़े से बड़ा कष्ट भी खत्म हो जाता है। कुछ ऐसे पेड़ पौधे हैं जिनकी पत्तियों का इस्तेमाल करने से शुभ फलों की प्राप्ति होती हैं, वास्तु नियम के अनुसार देखा जाए तो आज के समय में जिस पेड़ की पूजा की जा रही है आज हम उसके बारे में बताने वाले हैं यदि आप सही ढंग से इसका उपयोग करें तो धन दौलत की प्राप्ति होगी और धन संपदा बनी रहेगी। यह पेड़ है अशोक का वृक्ष हिंदू धर्म में यह बेहद पूजनीय होता है। इस पेड़ की पत्तियों का इस्तेमाल अक्षर धार्मिक अनुष्ठानों के लिए किया जाता है यह अहिंसा वृक्ष भी होता है हिंदू धर्म में इसे पवित्र माना जाता है।

अशोक के वृक्ष की यह मान्यता होती है कि घर में लगाने से माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है। यदि आप दिन में 11 अशोक की पत्तियों को एक लाल कपड़े में बांधकर अपने घर की तिजोरी में रख ले तो सुख समृद्धि आती है।

अशोक के पेड़ की जड़ धन प्राप्ति के देहात से काफी फायदेमंद होती है। इस पेड़ की जड़ को अशोक मुहूर्त में घर लाया जाए तो तिजोरी में बरकत हमेशा बनी रहती है धन की कभी-कभी नहीं होती।

व्यापार की बात करें तो यदि आप अशोक के वृक्ष की पूजा करें तो व्यापार में अच्छा लाभ मिलता है। अशोक की पत्तियों की माला बनाकर आपको ऑफिस या दुकान के द्वार पर लगा देना चाहिए व्यापार में इस तरह से दिन रात वृद्धि होगी।

जिन छात्रों को अपनी पढ़ाई में मन नहीं लगता है उनको अशोक की पत्तियों से देवी मां सरस्वती का पूजा करना चाहिए। वास्तु के अनुसार ऐसा करने से बुद्धि और ज्ञान में वृद्धि होती है करियर में सफलता हासिल होती है।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Vastu Money Tips, The leaves of this tree will make you rich, follow these Vastu tips, Vastu tips, rich

Mixed Bag

Ifairer