2 of 6 parts

जानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jan, 2017

जानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे में जानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे में
जानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे में
फिल्मी दुनिया के सितारों का इंटरकास्ट मैरिज के बारे में जिन्होंने अपने प्यार में तब अपना धर्म बदला था, जब लोग दूसरे धर्म से विवाह या प्यार को एक गुनाह मानते थे।

आज हम 21वीं सदी में हैं आज के टाइम में युवाओं के बीच अंतरजाति और समुदाय के बाहर विवाह करने का टे्रंड बहुत बढता जा रहा है और ऐसी शादी कामियाब भी हो रहे हैं।
इंटरकास्ट शादी के बढ रहे चलन के पीछे युवाओं का छोटे नगरों किलकर बढे शहरों में पढाई करने के लिए जाना सबसे बडा कारण है। ऊचे स्तर की पढाई के लिए बडे शहरों में जाने पर लडके-लडकियों अपनी घर-परिवार से दूर रहते हैं और ज्यादातर वक्त अपने कॉलेज में और क्लास के बाहर क्लासमेट के साथ ही गुजरते हैं। क्लासमेट के साथ रहने पर भावनात्मक जुडाव हो जाना लाजमी है। इसके अलावा आजकल लडके-लडकियां दोनों ही नौकरी पेशा होते हैं और उनका ज्यादातर समय ऑफिस में साथ गुजरता है जिस कारण से उनका लगाव ऑफिस कर्मी से इतना हो जाता है कि वह उसी को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में देखने लगते हैं फिर उन्हें इस बात से फर्क नहीं पडता है कि वह किस जाति या धर्म से है।

-> 7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


जानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे मेंPreviousजानिए:अंतरजाति शादी के फायदे के बारे में Next
Benefits of inter cast marriage, love marriage, marriage, wedding, love relationship, Do you want to listen i love her partner, i love you, love life, tips for long distance relationships, Love & Rom

Mixed Bag

Ifairer