1 of 1 parts

Marriage Tips: इन मामलों में कभी ना लें रिश्तेदारों की सलाह, खराब हो जाएगा हस्बैंड वाइफ का रिश्ता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Apr, 2024

Marriage Tips: इन मामलों में कभी ना लें रिश्तेदारों की सलाह, खराब हो जाएगा हस्बैंड वाइफ का रिश्ता
रिश्ता बहुत नाजुक होता है खासकर पति-पत्नी का ऐसे में थोड़ी सी अनबन के बीच में यदि आप रिश्तेदारों की सलाह लेते हैं तो ऐसा बिल्कुल मत कीजिए। पति-पत्नी के बीच होने वाले अनबन को खुद सुलझा लेने में समझदारी है यदि आप इस बीच रिश्तेदारों को लाते हैं तो इससे आपका रिश्ता बिगड़ सकता है। अगर आप अपने रिश्ते प्यार बरकरार रखना चाहते हैं मनमुटाव को दूर करना चाहते हैं तो आपको अपनी सूझबूझ से एक दूसरे के साथ कोई लड़ाई को सुलझाना चाहिए।

बिल्कुल ना करें जल्दबाजी
अगर आपके बीच में लड़ाइयां हो रही है तो आप अपने झगड़ों में रिश्तेदारों को इंवॉल्व ना करें। क्योंकि कई बार समय के साथ ही सब ठीक हो जाता है आपको खुद को अपने रिश्ते को समय देनी चाहिए इस तरह से कड़वाहट भी दूर हो जाती है।

पति के साथ रहें
अक्सर ऐसा होता है कि जब पत्नी का झगड़ा पति से होता है तो वह अपना ससुराल छोड़ देती है, जबकि आपको ऐसा बिल्कुल नहीं करना है। इस तरह से आपको सोच समझ कर फैसला लेना है रिश्तेदार की इस सलाह को बिल्कुल भी नहीं मानना। अगर आप अपने रिश्ते में प्यार दोबारा लाना चाहती हैं तो अपने विवेक से काम लीजिए।

फ्यूचर प्लान
जब आपका खराब हो रहे रिश्तो की खबर रिश्तेदारों को लगती है तो वह सलाह देते हैं की प्रेगनेंसी प्लान कीजिए। अगर आपको प्रेगनेंसी प्लेन करना है, तो इससे पहले आपको अपने रिश्ते को बेहतर कर लेना चाहिए क्योंकि बच्चे को जन्म देने का फैसला अहम होता है।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Marriage Tips, husband-wife relationship, advice, relatives, Never take advice from relatives in these matters, husband-wife relationship will get spoiled

Mixed Bag

Ifairer