1 of 1 parts

Tips For Brides: नई नवेली दुल्हन सास ससुर को ऐसे करें इंप्रेस, बढ़ जाएगा पारिवारिक प्यार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Apr, 2024

Tips For Brides: नई नवेली दुल्हन सास ससुर को ऐसे करें इंप्रेस, बढ़ जाएगा पारिवारिक प्यार
जब एक लड़की शादी करने के बाद एक नए घर में जाती है तो केवल अपने पति से उसका रिश्ता मजबूत होता है, वही परिवार के अनेक सदस्यों को समझने के लिए समय चाहिए होता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताएंगे जिससे कि आप अपने ससुराल वालों से जल्दी घुल मिल जाएंगी। शादी के बाद पति के घर रहना होता है जहां पर माता-पिता की तरह सास ससुर होते हैं इनके साथ हमें बहू नहीं, बल्कि बेटी बनकर रहना चाहिए ऐसे में आपको अपने ससुराल वालों से अच्छी बॉन्डिंग बनाना बहुत जरूरी है। हर लड़की यह उम्मीद करती है कि जैसे उसके घर में उसे मान-सम्मान और प्यार मिलता है, वैसा ही ससुराल में भी मिले आपको ऐसा मान सम्मान पाने के लिए आपका इंप्रेशन ससुराल में अच्छा होना चाहिए।

सुंदर दिखें
नई नवेली दुल्हन को अपने ससुराल में हमेशा टिप टॉप बनकर रहना चाहिए। हमेशा ही खूबसूरत दिखते रहना चाहिए नई नवेली दुल्हन को देखने घर में रिश्तेदारों की लाइन लगी रहती है। यदि आप खूबसूरत देखेंगे तो हर कोई आपकी तारीफ करेगा सास ससुर को अपनी बहू की तारीफ सुनकर गर्व महसूस होता है, इसलिए आप इसी तरह के कपड़े पहनें जिससे कि आप अच्छी दिखे।

बच्चों के साथ अच्छा व्यवहारशादी के बाद आपको बच्चों के साथ अच्छा व्यवहार रखना चाहिए। यदि शादी के बाद आपके ससुराल में जेठ या नंद के बच्चे हैं तो आपको उनसे अच्छा व्यवहार बनाए रखना है। जब वह शोर करें या बदमाशी करें तो यह बच्चों का स्वभाव है आप इस पर रिएक्ट बिल्कुल ना करें। अगर आपको शरारती बच्चों से इरिटेट हो रही है तो आप उन्हें शांत तरीके से समझाएं।

कुशल गृहिणी
सास ससुर के लिए एक अच्छी बहु बनने के लिए आपको रसोई के सारे कामकाज आना बहुत जरूरी है, इससे माता-पिता के समान सास ससुर को गर्व महसूस होता है। इस तरह से ससुराल वाले जल्दी इंप्रेस हो जाते हैं यदि आप अच्छा खाना बनाकर अपने परिवार वालों को खिलाएं तो आपका इंप्रेशन बढ़ जाएगा।

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Tips for Brides, Impress new bride -in -law mother -in -law in this way, family love will increase

Mixed Bag

Ifairer