1 of 1 parts

Relationship Tips: रिश्तेदारों की सलाह तबाह कर देगी शादीशुदा जिंदगी, कभी ना मानें ये बातें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2024

Relationship Tips: रिश्तेदारों की सलाह तबाह कर देगी शादीशुदा जिंदगी, कभी ना मानें ये बातें
पति-पत्नी का रिश्ता बेहद नाजुक होता है यदि इस रिश्ते में नाममात्र की कुछ कहासुनी होगी जाए, तो आपको नजर अंदाज करना चाहिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाना चाहिए। अगर आप एक-दूसरे की बातों को बड़ा मुद्दा बनाते हैं तो ऐसे में बात बिगड़ जाती है और रिश्तेदार आपके रिश्ते के बीच में आते हैं। कई बार पति-पत्नी के बीच का झगड़ा या मनमुटाव रिश्तेदारों को पता चलता है तो वह तरह-तरह की सलाह देने लग जाते हैं जिससे आपका दांपत्य जीवन उजड़ जाता है। पति-पत्नी के बीच में कितना भी अच्छा बॉन्ड क्यों ना हो, छोटी मोटी अनबन के कारण भी या टूटने की कगार पर आ जाती है।

समय पर छोड़ें
जब भी आपका और आपके पार्टनर का एक दूसरे से झगड़ा होता है तो आपको जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। पूरे मामले को समय पर छोड़ देना चाहिए हो सकता है समय के साथ सब ठीक हो जाए। ऐसे में कई रिश्तेदार होते हैं जो आपके ससुराल से अपने घर जाने को कहते हैं यह फैसला आपकी शादीशुदा जिंदगी को खराब कर सकता है।

ससुराल छोड़ने का मशवरा
अगर आपका आपका पार्टनर के साथ झगड़ा हो गया है, तो आप अपना ससुराल छोड़कर अपने घर पर बिल्कुल ना आए इस तरह से कम्युनिकेशन गैप हो जाता है और झगड़ा अधिक होने लगते हैं। अगर आप अपना रिश्ता बरकरार रखना चाहती है तो रिश्तेदारों की इस तरह की सलाह बिल्कुल ना माने।

प्रेगनेंसी प्लान
पार्टनर के साथ अगर आपके रिश्ते खराब हो रहे हैं और रिश्तेदारों ने प्रेगनेंसी प्लान करने को कहा है तो यह गलत सलाह है। प्रेगनेंसी प्लेन करना आपका खुद का फैसला होना चाहिए जो खुशी-खुशी लिया गया हो। अगर आप जल्दबाजी में रिश्तेदारों के कहने पर ऐसा करती है तो आपके साथ-साथ बच्चों की जिंदगी भी खराब हो सकती है।

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Relationship Tips, Advice, relatives, destroy, married life, Advice from relatives will destroy married life, never listen to these things

Mixed Bag

Ifairer