1 of 1 parts

Relationship Tips: पार्टनर पर हो रहा है शक, तो इस तरह लगाएं पता खुल जाएगी पोल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Apr, 2024

Relationship Tips: पार्टनर पर हो रहा है शक, तो इस तरह लगाएं पता खुल जाएगी पोल
आज के समय में बहुत ऐसे कम लोग हैं जो हर बात पर सच बोलते होंगे खासकर एक रिश्ते की बात करें तो इसमें विश्वास होना बहुत जरूरी है। कई बार ऐसा भी होता है कि किसी की भलाई करने के लिए या झगड़े से बचने के लिए अक्सर झूठ बोला जाता है। अगर आप किसी की भलाई के लिए झूठ बोल रहे हैं तो इससे कोई परेशानी नहीं होती लेकिन अगर आप लगातार झूठ बोल रहे हैं तो यह गलत है। कई बार ऐसा होता है कि लोग अपना रिश्ता बचाने के लिए भी झूठ बोलते हैं। अगर आपका पार्टनर भी आपसे बार-बार लगातार झूठ बोल रहा है तो इसके पीछे कोई ना कोई वजह हो सकती है जिसका पता आप नीचे दिए गए तरीकों से लगा सकती हैं।

चेहरे का रंग

आपने अगर नोटिस किया हो तो जब भी कोई व्यक्ति झूठ बोलता है, तो उसके चेहरे का रंग बिल्कुल उड़ जाता है चेहरा सफेद पड़ जाता है या फिर गुस्से से एकदम लाल हो जाता है। ऐसे में आप पता लगा सकते हैं कि सामने वाला सच बोल रहा है या झूठ।

होंटों को चबाना
कई बार ऐसा भी होता है कि यदि आप अपने पार्टनर से सवाल जवाब कर रहे हैं, तो वह लगातार अपने होठों को चबाने लगते हैं इसका यह मतलब होता है कि वह आपसे झूठ बोल रहे हैं।

आवाज में बदलाव
यदि आप अपने पार्टनर से कोई सवाल कर रही हैं और उसमें कुछ बदलाव नजर आता है, तो समझ लीजिए कि वह झूठ बोल रहे हैं कई बार ऐसा होता है कि कुछ कहते समय आवाज लड़खड़ाने लग जाती है। यह एक ऐसा तरीका है जिससे कि व्यक्ति पकड़ा जाता है।


#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Relationship Tips, If there is doubt on the partner, then you will open the pole

Mixed Bag

Ifairer