1 of 1 parts

Relationship Tips: रिश्ते में झूठ की भी होती है जरूरत, आप भी अपनाएं ये आदत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Apr, 2024

Relationship Tips: रिश्ते में झूठ की भी होती है जरूरत, आप भी अपनाएं ये आदत
आपने अक्सर बड़ों के मुंह से यह सुना होगा वह हमें सिखाते हैं कि कभी भी झूठ नहीं बोलना चाहिए खासकर किसी भी रिश्ते में झूठ की जगह नहीं होनी चाहिए। अगर आप किसी रिश्ते में झूठ बोल रहे हैं तो आप कुछ समय के लिए अपना रिश्ता बचा सकते हैं लेकिन सच सामने आने के बाद आपका पसंदीदा शख्स आप पर भरोसा नहीं करता। लेकिन आपने कहीं ना कहीं न कहीं भी सुना होगा कि अच्छी चीजों के लिए बोला गया झूठ बुराई नहीं कहलाती है कभी कबार झूठ बोलने से कोई नुकसान नहीं होता। हालांकि आपको समझना चाहिए कि आपके द्वारा बोला गया झूठ आपके स्वार्थ के लिए ना हो। आज हम आपको बताएंगे कि आपका झूठ किसी गलती को छुपाने के लिए नहीं बल्कि रिश्ते को मजबूत करने के लिए होना चाहिए।

गिफ्ट की प्रशंसा
एक रिलेशनशिप में पार्टनर एक दूसरे को गिफ्ट देते हैं कई बार ऐसा होता है कि उपहार पसंद नहीं आता है, लेकिन फिर भी आपको झूठ तौर पर प्रशंसा करनी चाहिए ताकि दूसरे व्यक्ति की भावना को ठेस न पहुंचे। इस तरह से आप उन्हें कहें कि इससे बेहतर गिफ्ट आपने कभी किसी से नहीं पाया।

मेहनत की तारीफ
आपके कहे गए कुछ शब्द से लोग खुश हो जाते हैं कई बार ऑफिस या घर की जिम्मेदारियां लोग संभालते हैं, जिसमें पूरी मेहनत नहीं कर पाते लेकिन फिर भी अगर आप इन व्यक्ति की प्रशंसा करेंगे तो इंसान को अच्छा महसूस होगा।

खाने और लुक की तारीफ
अगर आपकी पार्टनर ने आपके लिए कुछ खास प्लान किया है या किचन में कुछ खास डिश बनाई है यदि आपको पसंद ना आए तब भी आपको तारीफ करनी चाहिए। इसके अलावा यदि आपके साथ ही ने कोई नया लुक ट्राई किया है, आपको पसंद नहीं है फिर भी आप उनका मजाक ना बनाएं बल्कि उनकी प्रशंसा करें।

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Relationship Tips, Praise for food and looks, praise for hard work, gift appreciation, Lies are also needed in a relationship, you should also adopt this habit

Mixed Bag

Ifairer