1 of 6 parts

Shock! बिपाशा और करण का हुआ ब्रेकअप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Mar, 2016

शौक! बिपाशा और करण का हुआ ब्रेकअप
Shock! बिपाशा और करण का हुआ ब्रेकअप
बॉलीवुड की अभिनेत्री बिपाशा बासु और अभिनेता करन सिंह ग्रोवर काफी वक्त से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं। सूत्रों के अनुसार बिपाश और करन का अलग होने की खबरें आ रही हैं।

कुछ समय पहले यह खबर आ रहीं थी कि बिपाश और करण आगामि अप्रैल के अंत तक विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन वहीं बॉलीवुड गलियारों में करण और बिपाशा के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों बटोर रही हैं।

खबरों के अनुसार, बिपाश की मां नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी एक ऎसे लडके साथ रिश्ते में रहे, जिसका डिवास हो चुका है। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी बिपाश से साफ तौर पर कह दिया है कि करण से दूर ही रहें। वहीं यह बात भी सामने आई है कि करण की मां को भी बिपाश पसंद नहीं है और करण ने अपनी मां से प्रोमिस किया है कि वह अब तब बिपाशा से शादी करेंगे, जब मां चाहेंगी। ऎसे में इस रोमांटिक कपल का अलग होना तय है। करण और बिपाशा का ब्रेकअप फैंस के लिए काफी शॉकिंग है।
शौक! बिपाशा और करण का हुआ ब्रेकअप Next
Shocking Bipasha Basu and Karan Singh Grover broke up, Bollywood actresse Bipasha basu, Television and Bollywood actor Karan Singh grover, Bipasha basu and Karan Singh grover split, bollywood couple B

Mixed Bag

Ifairer