1 of 1 parts

दिल टूटने की वजह से दुनिया के सबसे प्यारे कुत्ते की मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jan, 2019

दिल टूटने की वजह से दुनिया के सबसे प्यारे कुत्ते की मौत
सैन फ्रान्सिस्को। दुनिया में सबसे क्यूट दिखने वाले कुत्ते की हाल ही में मौत हो गई। फेसबुक पर इस कुत्ते के कुल 16 लाख फॉलोअर्स हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना प्यारा था और उसके चाहने वाले कितने थे।

कु त्ते के मालिक ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की कि 12 वर्षीय इस कुत्ते ने शनिवार को दम तोड़ दिया।

सीएनएन के मुताबिक, ‘बू’ नाम का यह पॉमैरियन काफी फेमस था। बू के अमेरिकन मालिक अकसर ही इस पेज पर बू और उसके साथी की तस्वीरों को शेयर किया करते थे। पिछले साल बू के साथी की मौत हो गई और उस दिन के बाद से बू में कुछ बदलाव नजर आए। ऐसा बू के मालिक ने लिखा है।

साथी के चले जाने के बाद बू काफी टूट चुका था इसीलिए शायद वह ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रह पाया। शायद उसके लिए उस गम से उबर पाना नामुमकिन था।

बू के मालिक का यह भी कहना है कि यह समय वाकई में हमारे परिवार के लिए बेहद कठिन है, लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि बू को इस दर्द से छुटकारा मिल गया। अब दोनों जन्नत में एक-दूसरे से मिलकर खुश हो रहे होंगे।

न केवल सोशल मीडिया पर बू को लोग जानते थे बल्कि साल 2012 में बू को वर्जिन अमेरिका का पालतू जानवर भी घोषित किया जा चुका है। इसके साथ ही साल 2011 में ‘बू : द लाइफ ऑफ द वल्ड्र्स क्यूटेस्ट डॉग’ के नाम से बू पर एक किताब भी प्रकाशित हो चुकी है जिसमें बू की कई सारी तस्वीरें छपी हुई हैं।
(आईएएनएस)

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


dogs,heartbreaking

Mixed Bag

error:cannot create object