1 of 1 parts

बेस्ट टिप्स जिससे लडकी होगी आपसे इम्प्रेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

बेस्ट टिप्स जिससे लडकी होगी आपसे इम्प्रेस
अगर आप भी किसी लडकी को पसंद करते हैं और उससे बात करना चाहते हैं अपनी मन पसंद लडकी को पहली ही बातों में कैसे इम्प्रेस किया जाए। लेकिन आप उस लडकी की फीलिंग से परिचित नहीं हैं तो उससे बात करना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है। उसको इम्प्रेस करने के लिए आपको उससे ठीक प्रकार से बात करनी होगी। किसी भी लडकी से अगर आप अच्छे से बात करेगें तो उसका दिल जीतना आसान हो जाएगा। तो हम आपकी जरूर मदद करेगें। हम बताएगें की अपनी मन पसंद की लडकी को पहली ही बातों में कैसे इम्प्रेस किया जाए।

जाने पहले उसके बारे में
इससे पहले की आप किसी लडकी से बात करने की सोंचे, उसके बारे में पिछली जानकारी हांसिल कर लेना बहुत जरूरी है। इससे बात करने में और बात को धीरे-धीरे आगे बढाने में काफी आसानी हो जाएगी। साथ ही आप फालतू की और इधर-उधर की बातें करने से भी बच जाएगें।

उसकी हॉबी को जाने
लडकी से बात करने से पहले उसकी रूची और पसंद को जान लेना ठीक होगा। लडकियों को पसंद है की लडके उनकी हर बात को याद रखें। इससे वह चाही जाने की ख्वाहिश रखती हैं और इससे आपका उनके बारे में सरोकार भी समझ में आता है।

बी योर सेल्फ
जब भी आप अपनी पसंद की लडकी से बात कर रहें हों तो खुद की पहचान न खोएं। लडकियों को बनावटी लडके बिल्कुल पसंद नहीं हैं और वह उन्हें ही पसदं करती हैं जो खुद को पसंद करते हैं। अगर आप ज्यादा शो ऑफ करेगें तो यह लडकी को टर्न ऑफ कर सकता है।


कम बोलें
ज्यादा बात करने से आपकी इमेज पर असर पड सकता है। उसको अपनी छोटी-छोटी बातों में उलझाएं और देखें की क्या वह अपनी तरफ से बातों में रूची लेती है या नहीं। आग दोनों तरफ से लगनी चाहिये। जब आप अपनी पसंद की लडकी से बात कर रहें हों तो तुरंत ही अपनी फीलिंग को उसे न बताएं। जब तक यह न पता चल जाए कि वह लडकी भी आपमें रूची ले रही है तब तक कुछ न बताएं।


#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


best tips for girl impress, Tips For Impressing Girl, Girl

Mixed Bag

Ifairer