1 of 2 parts

Womens day Special: जल्द ही एप पर कपड़े खरीदने से पहले पहनकर देख सकेंगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Mar, 2017

Womens day Special: जल्द ही एप पर कपड़े खरीदने से पहले पहनकर देख सकेंगी
Womens day Special: जल्द ही एप पर कपड़े खरीदने से पहले पहनकर देख सकेंगी
ऑनलाइन खरीदारी देश की युवा पीढ़ी और महिलाओं में तेजी से प्रचलित होता जा रहा है, लेकिन सभी के मन में एक आशंका जरूर होती है कि ऑनलाइन जो कपड़ा पसंद आ रहा है वह पहनने पर आप पर कैसा लगेगा। खास महिलाओं इस दुविधा में होती हैं क्योंकि वो अपने कपड़ो के लिए काफी चूजी होती हैं। उन्हें जरा सी कमी पसंद नहीं आती है। तो मैडम आपकी इस समस्या का समाधान हो गया है। जी हां अब आप आॅनलाइन शॉपिं करने से पहले उसे चेक कर सकती हैं। जी हां एक नया एप विकसित किया गया है, जिसकी मदद से जान सकेंगे कि कोई पोशाक आप पर फबेगी या नहीं।
हैदराबाद की एक स्टार्टअप कंपनी ‘ट्रपिक वर्चुअलाइजेशन’ ने एक एप विकसित किया है। इस एप के जरिए आप अपने 3-डी चित्र पर कपड़े पहनते दिखाई देंगी।
अपने शरीर के आकार का विवरण देने पर उपभोक्ता को यह पता चल सकेगा कि उस पर कपड़ा कैसा दिखेगा।कंपनी का दावा है कि अन्य ई-कामर्स साइट के विपरीत यह मोबाइल पर किसी पोशाक को व्यक्ति की तस्वीर पर चिपकाता भर नहीं है, बल्कि व्यक्ति खुद को वह पोशाक पहना हुआ महसूस करेगा।

-> पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Womens day Special: जल्द ही एप पर कपड़े खरीदने से पहले पहनकर देख सकेंगी Next
Mobile app lets you drape clothes before buying, General articles, Womens day special, General articles, women-centric home design, women-centric movies, women empowerment, women safety, tech news, te

Mixed Bag

error:cannot create object