1 of 1 parts

सर्दियों में आपको ये बेस्ट लिपस्टिक शेड्स देंगे स्टाइलस लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jan, 2018

सर्दियों में आपको ये बेस्ट लिपस्टिक शेड्स देंगे स्टाइलस लुक
लिपस्टिक में आपको लाइट हो या डार्क, हर कलर की अच्छी च्वाइंस मिल जाएगी। यह आप पर निर्भर करता हैं कि आप ग्लॉसी लिपस्टिक चूज करते हैं या मैट। सर्दियों में लिप्स ड्राई हो जाते हैं इसलिए लड़कियां शाइनी व ग्लॉसी लिपस्टिक ही चूज करती हैं लेकिन अगर आप मैट लिपस्टिक पसंद करती हैं तो अपने होंठों को समय समय पर माइश्चराइज व स्क्रब करती रहे। इन्हें सॉफ्ट रखने के लिए बेस्ट क्वालिटी की लिपबॉम व ग्लिसरीन का इस्तेमाल करें।
 
लाइट कलर में ट्राई करें ये लिप शेड- अगर आप सोचते हैं लाइट शेड में सिर्फ बेबी पिंक ही अच्छा लगता हैं तो जरा अपनी सोच बदलिए क्योंकि बेबी पिंक के अलावा पीच, डस्टी ब्राऊन, कैरेमल ब्राऊन, बबल पिंक, सैंड पिंक, लाइट मॉव, बेज कलर व न्यूट्रल शेड्स भी इसी लिस्ट में शामिल है। इसमें आप मेट और शाइनी दोनों ही कलर इस्तेमाल कर सकते हैं। कुछ लड़कियां लिपस्टिक की बजाए ग्लोस लगाना पसंद करती हैं तो आपको न्यूड शेड्स में अच्छे ब्रांड के लिप ग्लॉस भी मिल जाएंगे।  

डार्क कलर से दिखें बोल्ड- वैसे इन दिनों लिपस्टिक के न्यूड शेड्स ट्रैंड में हैं जो एकदम आपकी स्किन टॉन से मैच करते हैं। बॉलीवुड डीवाज भी इन दिनों इन शेड्स के साथ खूब एक्सपेरीमेंट कर रही हैं लेकिन फिर भी बहुत सारी लड़कियां खासकर महिलाएं, विंटर व वैडिंग सीजन में डार्क शेड्स ही अप्लाई करती हैं। लिपस्टिक का डार्क कलर आपके पूरे मेकअप को ब्राइट लुक देता है, जिससे स्किन क्लीयर व ग्लोइंग दिखती हैं। डार्क शेड्स में आप चेरी रैड, मैहरून, वाइन, हॉट पिंक, डार्क चॉकलेटी ब्राऊन ट्राई करें।   

ध्यान में रखें ये बातें 
1. अगर आपके लिप्स ड्राई हैं तो इन्हें मॉश्चराइज करना ना भूलें और लिपस्टिक भी मॉश्चराइजिंग वाली ही यूज करें क्योंकि इस तरह लिपस्टिक्स में विटामिन ई, ग्लिसरीन और ऐलोवेरा होता है, जिससे होठों में चमक आती हैं। 
 
2. अगर आप अपने लिप्स को पतला दिखाना चाहते हैं तो मैट लिपस्टिक ट्राई करें। यह आपके लिप्स को गहरा और अपारदर्शी दिखाता है लेकिन ड्राई स्किन वाले इसका इस्तेमाल कम करें। 

3. अगर होंठ बहुत पतले और छोटे हैं तो बेस्ट है कि आप ग्लॉसी लिपस्टिक ट्राई करें यह चारों और फैलकर लिप्स को प्लंपिंग लुक देता है।
 
4. लिप्स को हाइलाइट करना चाहते हैं तो आप शिमरी ग्लिटरी लिपस्टिक लगा सकते हैं। 

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Make-Up tips,lipstick shade,lifestyle, Beauty Tips

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer