1 of 3 parts

54 साल की उम्र ही दुनिया से कहा अलविदा श्रीदेवी...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Feb, 2018

54 साल की उम्र ही दुनिया से कहा अलविदा श्रीदेवी...
54 साल की उम्र ही दुनिया से कहा अलविदा श्रीदेवी...
बॉलीवुड जगत की एक ऐसी अभिनेत्री जिन्होंने अपनी कातिलाना आंखों से दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से 80 और 90 के दशक में दर्शकों के दिल में अपनी खास पहचान बनाई। श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी हृदय-गति रुक जाने (कार्डियक अरेस्ट) की वजह से उनका अचानक निधन हो गया। 54 वर्षीय श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थी। श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे।
श्रीदेवी 55 वर्ष की थीं। उन्हें हिंदी फिल्मों की पहली फीमेल सुपरस्टार भी कहा जाता है। साल 2013 में उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया है।

उनके पति बॉनी कपूर के छोटे भाई और अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि घटना रात 11-11.30 बजे की है। संजय कपूर ने इंडियनएक्सप्रेस ऑनलाइन को बताया कि वह भी दुबई में ही थे और थोड़ी देर पहले भारत लौटे ही थे कि यह खबर आ गई। अब वह फिर से दुबई जा रहे हैं।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


54 साल की उम्र ही दुनिया से कहा अलविदा श्रीदेवी... Next
Bollywood actress sridevi passes away in Dubai, sridev,bollywood actress sridevi,sridevi passes away,श्रीदेवी,sridevi 11 best films,iconic bollywood actress sridevi,bollywood news in h

Mixed Bag

Ifairer