1 of 1 parts

त्वचा में यूं लाएं कोमलता और निखार...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

त्वचा में यूं  लाएं कोमलता और निखार...
खूबसूरती का कायल तो हर दिल होता है, ऎसे में अगर कुछ छोटी-छोटी बातों और बेसिक चीजों का ख्याल रखा जाए, तो आपके लिए भी सुंदरता बने रहना मुश्किल नहीं होगा। कैसे तो आइये जानते हैं-

हम सारा शरीर खुद ब-खुद समय व मौसम को देखते हुए बदलाव की डिमांड करता है। ऎसे में मौसम को देखते हुए अपने ब्यूटी रूटीन को प्लान करें, जैसे सर्दियों में ज्यादा मॉइश्चराइजिंग क्रीम व लोशन्स अपनी ब्यूटी लिस्ट में शामिल कर लें।

नहाने के बाद फौरन बाद या अगर कभी बीच व पूल पर भी गई हों, तब भी पानी से बाहर निकलते ही स्किन पर कोई मॉइचराइजिंग क्रीम या लोशन जरूर लगाएं, क्योंकि पानी से स्किन के नेचुरल ऑयल धुल जाते हैं। ऎसे में नमी बरकरार रखने और स्किन को ड्राई होने से बचाने के लिए क्रीम लगाना बेहद जरूरी है।

कंडीशनर को बालों की जडों में अप्लाई न करें, बेहतर होगा कि आप बालों के सिरों पर हैवी मॉइश्चराइजिंग क्रीम लगाएं।

अगर आप रोजाना अपने पैरों की नियमित देखभाल करेंगी, तो पार्लर में जाकर पेडिक्योर की जरूरत नहीं पडेगी। रोजाना नहाते समय एडियों को स्क्रब करें और नहाने के बाद पैरों पर मॉइश्चराइजिंग क्रीम अप्लाईर करें।


#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Nails beautiful news, beautiful hair articles, Hair styling news, hair look articles, Dandruff home remedies articles, Young beautiful skin news, beautiful skin secret articles, feet care tips artic

Mixed Bag

error:cannot create object