1 of 8 parts

करिश्मा कपूर बनाने जा रही हैं बीवी नंबर 2, लेकिन किसकी !

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jun, 2017

करिश्मा कपूर बनाने जा रही हैं बीवी नंबर 2, लेकिन किसकी !
करिश्मा कपूर बनाने जा रही हैं बीवी नंबर 2, लेकिन किसकी !
बॉलीवुड में डेब्यू करते ही अपनी शोक अदाओं और डासं से सब को घायल करने वाली करिश्मा कपूर हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वह कपूर खानदान से है और करीना कपूर की बडी बहन हैं। करिश्मा को उनके उपनाम लोलो से भी बी-टाऊन में जाना जाता है। करिश्मा को उनके उपनाम लोलो से भी बी-टाऊन में जाना जाता है। खूबरों के मुताबिक जब से करिश्मा अपने घर मुंबई आई हैं तो उनके मुश्किल वक्त में संदीप ने उनको स्र्पोट किया। वह हर अच्छी-बुरी परिस्थिति में अभिनेत्री करिश्मा के साथ खडे रहे हैं। अब देखना यह दिलचस्प हो कि यह रिलेशन कितना समय तक बना रहेगा।
काफी वक्त से बडे पर्दे से दूर रही अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर से सुर्खियों छाई हुई हैं। बता दें कि करिश्मा दूसरी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं। खबरों की मानें तो करिश्मा और संदीप ने भले ही अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं हो, लेकिन दोनों को ज्यादातर साथ में पार्टी, फंक्शन, डिनर डेट में देखा जाता है। बता दें कि संदीप एक बडी फार्मा कंपनी के मालिक हैं।


#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


करिश्मा कपूर बनाने जा रही हैं बीवी नंबर 2, लेकिन किसकी ! Next
Karisma Kapoor got married second time, Karisma Kapoor, Celebrity Gossip in Hindi, Karisma Kapoor latest news, happy birth day karishma kapoor 25 june, kareena kapoor khan, saif ali, Bollywood Celebri

Mixed Bag

Ifairer