1 of 1 parts

मेरा रिश्ता काम के साथ : कार्तिक आर्यन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Feb, 2019

मेरा रिश्ता काम के साथ : कार्तिक आर्यन
मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी महिला प्रशंसक हैं, और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी हैं। लेकिन आर्यन का कहना है कि उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है।

एक्जिबिट पत्रिका के फरवरी अंक के लिए एक साक्षात्कार में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। मैं खुश हंू और आनंद ले रहा हूं।’’

ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे?

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए। उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए।’’

कार्तिक कोई स्टार पुत्र नहीं हैं, लेकिन उनके पास ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के जरिए ढेर सारे प्रशंसक हैं। वह कहते हैं ‘सोनू...’ उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है।

कार्तिक ने कहा, ‘‘मेरी अगली फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं। और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हंू और इसलिए मैं खुश हूं।’’(आईएएनएस)

#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Kartik Aaryan

Mixed Bag

error:cannot create object