1 of 1 parts

हर लड़की को होती है अपने बॉयफ्रेंड से यह उम्मीद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Dec, 2019

हर लड़की को होती है अपने बॉयफ्रेंड से यह उम्मीद
यह बात हम सभी जानते है कि हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ख्वाहिश होती है जिसे वह खुद कभी नहीं बताती है। हर लड़की का सपना होता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए बिन बोले ये चीजें करें। यदि आप भी किसी लडक़ी से प्यार करते है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे है जिन्हें आजमाने से आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।

प्यार के रिश्ते में भले ही ये छोटी-छोटी बातें हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि इसी से रिश्ते में मिठास बनी रहती है और ऐसा न करने से दरार शुरू हो जाती है। आइए उन बातों के बारे में जानते हैं जो हर लडक़ी अपने ब्वॉयफ्रेंड से चाहती हैं लेकिन इनके बारे में कभी बोलती नहीं है।

(1) प्यार किसी शब्द का मोहताज नहीं होता इसके बावजूद हर लडक़ी की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे बार-बार यह एहसास दिलाता रहे कि वह उससे कितना प्यार करता है। लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें दिनभर में कई बार आई लव यू बोले।

(2) एक बात जो हर गर्लफ्रेंड में कॉमन होती है या ये कह लें कि लड़कियों को अक्सर ब्वॉयफ्रेंड से इसी बात की शिकायत होती है कि तुम वक्त नहीं देते, ज्यादा बातें नहीं करते। कई दोस्त होने के बावजूद गर्लफ्रेंड चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उससे घंटों बातें करे।

(3) हर गर्लफ्रेंड को अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी और बच्चों के बारे में बात करना बहुत पसंद होता है। लेकिन इसमें भी कोई शक नहीं कि इस बात पर आते हैं ब्वॉयफ्रेंड टॉपिक बदल ही देते हैं।

(4) लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से सॉफ्ट ट्वॉयज गिफ्ट में चाहती हैं जिनको वह हग कर सकें और रात में उसे गले लगाकर सोएं। अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी फेवरेट फिल्म देखना लगभग हर गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश होती है।

(5) लडक़ी खुद से कहे न कहे लेकिन हर लडक़ी यह चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे किस करें।

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


sweetheart in your boyfriend,desire,every girl,dream,relationship,lifestyle news

Mixed Bag


Warning: simplexml_load_file(): http://www.ifairer.com/rss-feeds/picture_gallery.xml:1: parser error : Document is empty in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): ^ in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3
error:cannot create object