1 of 9 parts

आ गया प्यार का त्यौहार, जानिए किस दिन होगा कौन सा डे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Feb, 2017

आ गया प्यार का त्यौहार, जानिए किस दिन होगा कौन सा डे
आ गया प्यार का त्यौहार, जानिए किस दिन होगा कौन सा डे
मोहब्बत करने वालों के लिए प्यार कर मौसम शुरू हो गया है। हर प्यार करने वाले के लिए सबसे पसंदीदा त्यौहार बन चुका है वैलेंटाइन डे हर साल की तरह इस बार भी लव कपल एक-दूसरे को खुश करने के लिए खरीददारी करेंगे तो किसी को इस वैलेंटाइन डे पर नए प्रेमी या प्रेमिका की तलाश होगी।
आपको बता दें कि वैलेंटाइन सप्ताह की सबसे स्पेशल बात यह रहती हैं कि हर दिन किसी न किसी के लिए इसमें कुछ खास है। अगर आप की गर्लफ्रेंड को चॉकलेट पसंद है तो उसे चॉकलेट गिफ्ट करें। तो दोस्तों आइये जानते हैं कि इस वैलेंटाइन वीक स्पेशल में आप क्या-क्या कर सकते है।


-> उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


आ गया प्यार का त्यौहार, जानिए किस दिन होगा कौन सा डे  Next
Valentine day 2017, Valentine day special, relationship tips, Tips for strong relationship, rose day, chocolate day, promise day, hug day, Tips To Make A Good Relationship, Make Your Love Last

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer