1 of 1 parts

इस उम्र में आता है महिलाओं को रोमांस करने का ज्यादा आनंद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2019

इस उम्र में आता है महिलाओं को रोमांस करने का ज्यादा आनंद
कहते है प्यार करने का कोई समय नहीं होता है। लेकिन जब भी दो लोगों में प्यार होता है तो वहां रोमांस भी होता ही है। रोमांस रिश्ते को मजबूत बनाने के साथ-साथ दोनों के बीच बोरियत भी नहीं आने देता है। आपने देखा होगा कि उम्र के हर पड़ाव में महिलाओं की पसंद, नापसंद और स्वभाव में बदलाव आता है पर क्या आप जानते हैं कि उम्र के साथ महिलाओं की शारीरक संबंध बनाने में भी रूचि बदलती रहती है।

आज हम बताएंगे कि किस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। वैसे तो माना जाता है कि महिलाओं में शारीरिक संबंध बनाने का सबसे बेस्ट समय 20-22 होता है।

कहते है इसके लिए जवानी के दिनों से बेहतर और दिन हो ही नहीं सकते, लेकिन हाल ही में एक रिसर्च में इससे उलट रिजल्ट सामने आया है।

शोध के मुताबिक महिलाएं 35 से 40 की उम्र में सबसे ज्यादा रोमांटिक होती हैं। इस उम्र के दौरान उनकी इच्छाएं बढ़ जाती हैं और उन्हें संबंध बनाना सबसे ज्यादा पसंद आता है।

बता दें, नैचुरल साइकल ऐप द्वारा किए गए इस रिसर्च में 2600 महिलाओं से इस बारे में बात की गई। जिसमें 35 साल से ज्यादा की महिलाओं ने माना कि शारीरिक संबंध बनाने का सबसे ज्यादा मजा उन्हें अब मिल रहा है।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


these women are most romantic,romantic couple,life style,couple,girl friend,girl friend and boy friend,love tips

Mixed Bag

error:cannot create object