1 of 1 parts

स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी सनी लियोनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Feb, 2020

स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी सनी लियोनी
मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोनी स्पेशल बच्चों के लिए एक खास डे आउट आयोजित करने वाली हैं। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में जुहू में अपना एक स्कूल किड्ज सोशल हाउस खोला है। इस स्कूल में हर उम्र के बच्चों के लिए आर्ट सेंटर होने के साथ ही खेलकूद की सुविधा भी है।

सनी ने कहा, स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करने का आइडिया मेरे दोस्त का है। वहां आर्ट, क्राफ्ट, डांस, चित्रकला और कई अन्य मजेदार गतिविधियां होंगी, जो हम उनके साथ करने की योजना बना रहे हैं। मैं उन बच्चों को जीवनभर के लिए एक अच्छी याद देने की और कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही हूं, जो उन्हें लंबे समय तक याद रहे।

अभिनेत्री अपने स्कूल में विशेष बच्चों के लिए चलने वाले स्कूल बेबीज केसल के साथ मिलकर स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी।

बेबी केसल के निदेशक डॉ. हरीश बडीगर और बेबी केसल की संस्थापक डॉ. प्रियंका भोइर के बयान के अनुसार, हम वहां अपने 10-15 बच्चों को ले जाएंगे। वहां आर्ट, क्राफ्ट, जुंबा और कई सारी मजेदार एक्टिविटी की तैयारी की गई हैं। (आईएएनएस)

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Sunny Leone, special kids, सनी लियोनी

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer