1 of 1 parts

इन्हें मजबूत और शक्तिशाली प्रेमी पसंद आते हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Oct, 2017

इन्हें मजबूत और शक्तिशाली प्रेमी पसंद आते हैं
मकर (20 दिसंबर से 20 जनवरी ) : यह शक्तिशाली और समर्पित प्रेमी होते है। एक शांत स्वभव के पीछे एक अत्याधिक कामुक प्रेमी आपको संभाग सुख देने का इंतजार करता है। पृथ्वी की राशि होने के कारण यह लेने और देने दोनों में विश्वास रखते है और जो इनसे लेता है वह निश्चित रूप से बिस्तर पर एक अच्छा समय बिताता है। इन्हें ज्यादातर मजबूत और शक्तिशाली प्रेमी पसंद आते है। मकर राशि के लोग एक गहरी और शक्तिशाली कामुकता के स्वामी होते है जो कि सीधी व सरल भी होती है। इनके लिए सेक्स में वरीयताएं ज्यादा महत्व नहीं रखती है। यह परम्परागत,निरंतर और सुरक्षित यौन अभिव्यक्ति में विश्वास रखते है। अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :
मकर-मेष : जहां मेष राशि वाले स्वभाव से नये-नये सेक्स प्रयोग करने वाले होते है वही मकर राशि वालों को परमपरागत यौन-संबंध पसंद होता है। चूंकि मकर राशि वाले लंबे समय तक यौन क्रियाओं में का आनन्द उठाना चाहते है इसलिए मेष राशि का जल्दबाजी का स्वभाव इन्हे थोडा नाखुश करता है परंतु फिर भी मेष राशि का भावुक स्वभाव मकर राशि वालों को यौन-बिस्तर में अपनी ओर आर्कषित करने में सफल हो सकता है, इसलिए यदि ऎसा हो जाए तो इन दोनों में एक छोटे अवधि के रोमांस और बेहतर शादी की संभावना बढ सकती है।
मकर-वृषभ : दोनों की ही यौन इच्छाएं काफी प्रबल होती है, परंतु यौन संबंधों में उनकी सोच बिल्कुल विपरीत होती। मकर राशि वाले अपनी यौन उम्मीदों को धीरे-धीरे उजागर करते है जो कि वृषभ राशि वालों को अपील नहीं करता है और वृषभ चाहते है कि मकर राशि उनके हिसाब से यौन संबंध बनाए जो कि निश्चित रूप से मकर राशि को स्वीकृत नहीं होता है। इसलिए इनमें एक अच्छे रोमांस की कमी होगी।
मकर-मिथुन : मिथुन राशि की कुछ यौन आदते मकर राशि वालों को अर्कषित नहीं करती है। मकर राशि वालों के लिए शारारिक सुख से ज्यादा पैसा और करियर महत्व रखते है जबकि मिथुन राशि वाले शारारिक सुख को प्राथमिकता देते है। इनका रिश्ता संभव है परंतु एक खुशहाल शादी के लिए इन्हे एक दूसरे के प्रति समर्पित होकर अच्छे प्र्रेमी होने का प्रदर्शन करना होगा।
मकर -कर्क : मकर राशि, कर्क राशि को उनकी जरूरत के हिसाब से स्नेह देने में सक्षम नहीं हो पाते है, लेकिन इन दोनों के बीच सेक्स ड्राइव बहुत मजबूत होती है जब तक कर्क राशि वाले मकर राशि वालों के प्रेक्टिकल व्यवहार से ऊब नहीं जाते है तब यौन बिस्तर पर सब कुछ बहुत खूबसूरत होता है। इनका रिश्ता अस्थिर होता है, संगतता कुंडली इन्हें शादी न करने की सलाह देती है। मकर-सिंह : यह दोनों बहुत अलग स्वभाव के होते है। इस संबंध में सिंह राशि वाले अपनी चमक खो सकते है। मकर राशि, सिंह राशि की तुलना में इतनी रोमांटिक और प्यार से भरपूर नहीं होती है। सिंह राशि का जिद्दी स्वभाव और हमेशा प्रशंसा पाने की आदत मकर राशि को परेशान कर सकती है। इनके बीच एक साधारण यौन संपर्क संभव है परंतु विवाह के लिए एक भाग्यशाली संयोजन नहीं है।
मकर-कन्या : मकर राशि, कन्या राशि को यौन रूप में आर्कषित करती है। परंतु यदि कन्या राशि यौन बिस्तर में सेक्स के दौरान अग्रणी व अहम भूमिका व निभाए तो इनके संबंधों में परेशानी आ सकती है। अन्यथा एक सुस्त रिश्ते के बावजूद वैवाहिक जीवन मजबूत व सफल होने के आसार बनते है।
मकर-तुला : मकर राशि वाले, तुला राशि वालों के लिए एक तीव्र व मजबूत शारारिक आर्कषण का अनुभव करते है। दूसरी तरफ मकर राशि की पैसा कमाने की महत्वकाश, तुला को उनकी और आर्कषित करती है। इनके बीच रोमांस और यौन संगतता शुरू में सूक्ष्म होगी परंतु समय के साथ गर्म हो जाएगी। एक दूसरे के प्रति वफादारी इन्हें साथ रखेगी। यह एक अच्छा संयोजन होगा। मकर-वृश्चिक : दोनों महत्वकांशी और यौन संगत होते है। आपके बीच कोई गंभीर समस्य नहीं रहेगी। इनके बीच यौन संबंध अद्भूत होगा और एक रोमांचक रोमांस का अनुभव करेंगे। संगतता कुंडली वृश्चिक और मकर के लिए एक सुरक्षित और सफल शादी की उम्मीद करती है।
मकर-धनु :कभी-कभी विवेकी स्वभाव वाले मकर राशि के लोग आवेग में नासमझी करने वाले वाले धनु राशि के लोगों से डरते है। अन्यथा इसके अलावा मकर राशि धनु राशि की ओर मोहित होते है। इसलिए इनका प्यार स्थायी होता है। यह एक दूसरे को यौन बंधन में बांधने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। अत: संगतता कुंडली के अनुसार यौन संबंध अच्छे रहेंगे। एक स्थायी संबंध गुजारने की उम्मीद बनी रहेगी।
मकर-मकर : इनका रोमांटिक जीवन जल्दी ही सामन्य जिंदनी में बदल जाएगा। अगर यह एक दूसरे से कम से कम उम्मीद रखे तो एक भाग्यशाली प्रेमी हो सकते है। यौन संबंध ठीक रहेंगे परंतु संगतता कुंडली विवाह की सलाह नहीं देती है।
मकर-कुंभ : इनका रोमांस जल्दी ही केवल दोस्ती बनकर रह जाएगा। जब आत्मीयता की बात आती है तो कुंभ राशि के साथ मकर राशि वालों को थोडी दिक्कतों का सामना करना पड सकता है। जहां कुंभ राशि वाले सेक्स से नए रोमांच पसंद करते है वहीं मकर राशि वालों को परम्परागत संबंध अधिक पसंद होते है। इसलिए सेक्स संतोषजनक होगा। शादी सफल् बनाने के लिए दोनों को अथक प्रयास करना होगा।
मकर-मीन : मीन राशि वाले अपने स्वभाव के कारण लीड रोल निभाने के लिए यौन बिस्तर पर मकर राशि वालों के साथ एक चाल खेलने की कोशिश करेंगे, पर मकर राशि वालें इसे आसानी से भांप लेंगे और वहीं यौन-बिस्तर पर अग्रणी भूमिका निभाएगे। जिससे जल्दी ही मीन राशि भी मकर राशि के प्यार में गिरकर यौन सुख में डूब जाने को उत्सुक हो जाएंगी। इसके अलावा मीन राशि वाले प्यार करने वाले, ईमानदार साथी साबित होगे जो मकर राशि वालों को खुश रख सकते है, इनका प्यार लंबा चलेगा और इनके बीच सेक्स विस्फोटकजनक तथा अत्याधिक संतोषजनक होगा और वैवाहिक जीवन बेहद सफल होगा।

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके
बॉलीवुड की हसीनाओं का रेड एण्ड पिंक में सेक्सी लुक

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


sex life acording to astrology, sex life, astrology

Mixed Bag

error:cannot create object