1 of 1 parts

मजबूत सेक्स ड्राइव के मालिक होते हैं इस राशि वाले

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2017

मजबूत सेक्स ड्राइव के मालिक होते हैं इस राशि वाले
वृषभ (अप्रैल 21- मई 21) :वृषभ राशि सभी राशियों में सबसे अधिक कामुक राशियों में से एक है। वृष्ाभ राशि के योग भावुक प्रवृति और मजबूत सेक्स ड्राइव के मालिक होते है। यह संभोग की कला को बेहतर रूप से जानते है, इनका स्पर्श कोमल और उत्तेजना से भरा होता है। इन्हे अधिक समय तक चलने वाले यौन-संबंध पसंद होते है तथा इनकी यौन प्रकृति सीधी व प्रत्यक्ष होती है। सेक्स के दौरान इन्हे अपने शरीर के सभी इंद्रियों पर प्यार करने के साथ-साथ अधिक चुबन व आलिंगन भी पसंद आता है। अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :

वृषभ-मेष : यह दोनों ही भावुक लक्षण वाली राशियां होती है। इन दोनों के बीच सेक्स कुछ हद तक काम कर सकता है क्योकि यह दोनों अपनी-अपनी आदतों से सेक्स को रोमांचक बनाने का प्रयास करते है। जहां मेष राशि वाले यौन संबंधो में अपनी शारारिक क्षमता और नये सेक्स प्रयोग सम्मलित करते है वही वृषभ गंभीर और आरामदायक सेक्स को दर्शाते है। परंतु दुभाग्यवश इनके बीच रोमांस और प्यार लंबे समय तक नहीं टिक सकता है, लेकिन यह आपस में साथ बिताया वक्त हमेशा याद रखते है।

वृषभ-वृषभ : यह दोनों समान राशि के कारण एक साथ मिलकर पॉवर पैसा और बेहतर परिवार का निर्माण कर सकते है। जब यह साथ आते है तब एक तीव्र शारारिक आर्कषण व सेक्स की भावना पैदा होती है। यह जल्दी ही एक दूसरे के प्यार में गिर जाते है, और उससे भी जल्दी यौन-संबंध बना लेते है। संगतता कुंडली के अनुसार यह एक बहुत अच्छा संयोजन है जिसमें प्यार, पैसा, पॉवर और बेहतर यौन-संबंधी भी सम्मलित होता है।

वृषभ-मिथुन : वृषभ राशि के लोग चुनौतियों से प्यार करते है तथा मिथुन राशि इनके लिए बहुत सेक्सी राशि होती है। इन दोनों के बीच सेक्स रोमांचक या भयानक हो सकता है। दुभाग्यवश एक लंबे रिश्ते व सेक्स के लिए इन्हे आपस में कई समझौते करने पड सकते है।

वृषभ-कर्क : वृषभ, कर्क राशि वालों की यौन-इच्छाओं की पूति करने में सक्षम होते है। यह संयोजन प्यार और सेक्स दोनों के लिए उपयुक्त है। यह दोनों यौन-संबंधों में एक दूसरे को सभी आनन्द देने में सक्षम होते है। वृषभ, कर्क राशि वालों को गहराई से प्यार करते है और उनके प्रत्येक अंग में अपने प्यार की छाप छोड जाते है। कर्क राशि का प्रभाव वृषभ राशि वालों पर बहुत स्थिर होता है तथा यह दोनों यौन संबंधों में गहराई से एक दूसरे को हर रूप में संतुष्ट करते है यह एक परफेक्ट संयोजन है।

वृषभ -सिंह : वृषभ राशि, सिंह राशि के साथ जुनून व कामुकता दोनो का अनुभव करती है। यह दोनों अच्छे दोस्त हो ते है जो साथ ही घूमना पार्टी मनाना पसंद करते है। यह साथ ही यौन संबंधी में एक से विचारों को बांटते है तथा उनके लिए एक अच्छी शुरूआत भी करते है। वृषभ कामुक व गंभीर होते है इसलिए सिंह राशि वाले इन्हे एक अच्छा दोस्त मानते है। यह दोनों प्यार में जल्दी पड जाते है और इनके बीच सेक्स भी अद्भुत होता है। संयोजन के हिसाब से यह एक अच्छा मेल है।
वृषभ-कन्या : दोनों पृथ्वी की राशि होने के कारण एक दूसरे की काबलियत को बहुत अच्छे से समझेत है। वृषभ राशि समर्पण भावना और कन्या राशि की दृढ इच्छा शक्ति एक दूसरे को आर्कषित करते है। इन दोनों के बीच यौन-संबंधों की केमस्ट्र्री अद्भुत होती है। चूंकि कन्या राशि कामुकता और रोमांस का संगम होती है इसलिए यह वृष्ाभ राशि की यौन-भूख का पूरी तरह शांत करने में समर्थ होती है। यह दोनों फोन सेक्स का भी भरपूर आनन्द उठाते सकते है। संगतता कुंडली की दृष्टिी से यौन-संबंधों के लिए यह बढिया संयोजन होता है।

वृषभ-तुला : वृषभ व तुला दोनों ही सौदर्य के स्वामी शुक्र ग्रह के द्वारा शाषित किए जाते है। तुला राशि, वृषभ राशि के यौन-जीवन में भावनात्मक संतुष्टि लाती है जो कि सभी शारारिक समस्याओं को हल करने के लिए आवश्यक होती है। तुला राशि वृषभ राशि वालों को उत्तेजित कर संतुष्ट करने में सक्षम होती है तथा वूषभ राशि भी तुला राशि की यौन-इच्छाओं की पूर्ति करने में समर्थ होती है। इनके यौन-बिस्तर पर वृषभ राशि द्वारा अग्रणी भूमिका निभाई जाएंगी। अत संगतता कुंडली के अनुसार इन दोनों के बीच सेक्स संतुष्टि की संभावना उच्च स्तर पर होगी तथा यह साथ में एक लंबा और सफल रिश्ता निभा पाएंगे।

वृषभ-वृश्चिक :
इन दोनों में ही यौन- संबंधों को लेकर एक सी ही चाहत होती है, एक दूसरे को सेक्स संबंधों में संतुष्ट कर सकते है परंतु वृषभ राशि के लोग जिद्दी होते है तथा वृश्चिक राशि वाले अत्याधिक गुस्से वाले होते है। अत: संगतता कुंडली के अनुसार इनमें यौन अनुकुलता कुछ समय के लिए अच्छी पंरतु सीमित होगी। तथ इनका वैवाहिक जीवन तभी संभव है जब दोनों भागीदार एक दूसरे के प्रति चरम धैर्य दिखा पाने में सफल हो पाएंगे।

वृषभ-धनु : जब वृषभ राशि वाले धनु राशि वाले के स्वतंत्र स्वभाव को अपने कंट्रोल मे लाने का प्रयास करते है तब इनके रिश्ते में खतरे की घंटी बज सकती है। यौन-संबंधों की दृष्टि से धनु राशि का पशेनेट स्वभाव वृषभ को आर्कषित तो करता है परंतु उनकी लापरवाही के कारण यह रिश्ता ज्यादा टिक नहीं पाता है। संगतता कुंडली यह निष्कर्ष निकालती है कि वृषभ राशि वालों के साथ धनु राशि वाले पति या पत्नी होने के बजाय प्रेमी या प्रेमिका ज्यादा अच्छे साबित होगे।

वृषभ-मकर : दोनों की ही यौन इच्छाएं काफी प्रबल होती है, परंतु यौन संबंधों में उनकी सोच बिल्कुल विपरीत होती। मकर राशि वाले अपनी यौन उम्मीदों को धीरे-धीरे उजागर करते है जो कि वृषभ राशि वालों को अपील नहीं करता है और वृषभ चाहते है कि मकर राशि उनके हिसाब से यौन संबंध बनाए जो कि निश्चित रूप से मकर राशि को स्वीकृत नहीं होता है। इसलिए इनमें एक अच्छे रोमांस की कमी होगी।

वृषभ-कुंभ : कुंभ राशि वाले आत्मपरीक्षण में विश्वास रखते है इसलिए वृष्ाभ राशि वालों की तरह शारारिक पक्ष में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते है। कुंभ राशि वाले बौद्विक संचार पसंद होते है जिसके कारण वह कामुक वृषभ को यौन संतुष्टि नहीं दे पाते है। अत: इनका रिश्ता आक्समिक, यौन संबंध असफल व वैवाहिक जीवन निराशावादी होगा।

वृषभ-मीन : मीन राशि वाले एक अप्रत्याक्षित यौन ताकत के स्वामी होते है इनकी यौन कामुकता और यौन इच्छाओं को साझा करने की प्रवृति वृषभ राशि वालों को एक सुखद अनुभव पहुंचाती है। इन दोनों के बीच यौन संबंधों की सफलता वृषभ राशि पर निर्भर करती है। अनुकुलता के हिसाब से इन दोनों में एक भावुक रिश्ते व एक स्वीकार्य शादी की उम्मीद की जा सकती है।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


sex life according to astrology, sex life, love life

Mixed Bag

error:cannot create object