1 of 1 parts

निजी रिश्तों में गर्माहट,भूल पुरानी बातें, लाए नई उमंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Nov, 2017

निजी रिश्तों में गर्माहट,भूल पुरानी बातें, लाए नई उमंग
शादी में जीवन का अपना ही एक हसीन पल है जो महकते फूल की तरह जीवनभर महकता रहता है। बस जरूरत है तो प्यार की ताकि जीवन भर इस शादी के लड्डू को मीठा व प्यार भरा बनाया जा सके, लेकिन क्या आपकी रोमांस लाइफ भी बुरे दौर से गुजर रही है! अगर हां, तो अपनी रिलेशनशिप को एक नई राह देने के लिए, इस सेंसुअलिटी को फिर से जगाने और हर दिन खुशनुमा बनाने के लिए जानिए कुछ उपाय जिनसे हो सकती है आपकी रोमांटिक लाइफ बेहद मजेदार जो भर सकती है आपके निजी रिश्तों में गर्माहट।

ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!

निजी पलों को बनाएं भी बिताएं सारा समय-:
काम में उलझे रहना, आफिस में फोन भी पिक न करना और पिक करना तो ढंग से बात न करना और घर पर भी काम-काम की रट लगाए रखना आपके पार्टनर को दुख पहुंचाता है। ऐसे में लाज़मी है कि आपकी रोमांटिक लाइफ पर भी असर पड़े। इसलिए प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ से हमेशा दूर रखें। कुछ समय सिर्फ अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं। कुछ ऐसा करें जो दोनों को पसंद हो। लॉंग ड्राइव पर जाएं, शॉपिंग करें, मूवी देखें या फिर घर पर ही आराम करें।

न हो कम्यूनिकेशन गैप-:
अगर रोमांटिक लाइफ खत्म होती महसूस हो रही हो और लगातार तनाव या अकेलापन महसूस हो तो आपस में बातचीत करें। याद रखें जब कोई स्त्री सेक्स में दिलचस्पी खोती है, तो धीरे-धीरे उसके भीतर इसकी इच्छा भी खत्म होती जाती है। इसलिए कभी-कभी इच्छा न होने पर भी सेक्स संबंध बनाना जरूरी होता है। इससे तनाव दूर होगा। खाली वक्त मिलेगा तो एक-दूसरे के प्रति भावनाएं भी जगेंगी।

राइट-डाइट-:
प्यार में डाइट का काफी महत्व है। सोने से कम से कम दो घंटे पहले डिनर लें। डिनर में भारी भोजन खाने से बचें। ध्यान रखें रात में रिफाइंड शुगर या कैफीनयुक्त पदार्थ लेने से सेक्स भावनाएं मर सकती हैं। इसलिए भोजन ऐसा हो जिससे मूड बूस्ट हो जाए। माइक्रोन्यूट्रिएंट्स और एंटीऑक्सीडेंट्स लिबिडो इमोशनल-सेक्सुअल डिजायर्स को बढाते हैं। जिंक, आयोडीन और फोलेट खुशी प्रदान करने वाले हॉर्मोन्स को बढाते हैं।

पति से करें फ्लर्ट-:
यह बात पढने में चाहे आपको अजीब लगे, पर शादी का मतलब यह तो नहीं कि रोमांटिक फीलिंग्स ही खत्म हो जाएं। हलकी छेडछाड, नोक-झोंक रिश्तों को जीवंत बनाती है। कानों में धीरे से रोमांटिक बात कहकर वहां से खिसक लें, कभी कभी उनके आफिस उनके लिए कोई सरप्राइज़ गिफ्ट जैसे ताजे लाल गुलाब और साथ में एक रोमांटिक मैसेज भेज दें। रोमांस ब़ेगा तो सेक्स लाइफ भी एनर्जी से भरपूर रहेगी।

बेस्ट टिप्स जिससे लडकी होगी आपसे इम्प्रेस
अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...!

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Romantic tips for success married couple, new couple, happy married life, lovely couple, amazing tips for love couple, How to happy and romantic first night with your partner, married couple, married ,hindi,tips,hindi,news

Mixed Bag

error:cannot create object