1 of 2 parts

इन संकेतों से जानें आपका पार्टनर दे रहा है प्यार में धोखा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Mar, 2021

इन संकेतों से जानें आपका पार्टनर दे रहा है प्यार में धोखा
इन संकेतों से जानें आपका पार्टनर दे रहा है प्यार में धोखा
यह बात हम सभी जानते है कि हर इंसान को अपने जीवन में किसी न किसी से प्यार जरूर होता है। अगर प्यार सच्चा हो तो दुनिया स्वर्ग जैसी लगने लगती है। प्यार में सबसे दिलचस्प बात यह होती है कि आपको प्यार कब, कैसे और कहाँ हो जाएगा आप खुद भी नहीं जान पाते। वो पहली नजर में भी हो सकता है।


जब भी किसी इंसान को प्यार होता है तो उसको सारी दुनिया नई नई सी लगती है, उसको सब चीज अच्छी लगने लगती है। परंतु जब व्यक्ति को प्यार में धोखा मिलता है तो इंसान पूरी तरह से टूट जाता है और उसका दिमागी कई तरह के सवाल उठते है।


कई बार ऐसा होता है कि सामने वाला आपको धोखा देता है परंतु हम उसको पहचान नहीं पाते हैं। आइए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ संकेत बता रहे है जिनकी सहायता से आप जान सकते है कि आपका साथी आपको धोखा दे रहा है।

झूठ बोलना


यदि आप प्यार में है और आपका साथी हर बात में आपसे कुछ बोलता है। कुछ समय बाद झूठ आपकी समझ में आने लगे तो उसको बिना कुछ बोले दूरी कर लें, क्योकि जो इंसान बार बार झूठ बोल रहा है, वो आपके साथ रिश्ते में सीरियस नहीं है।

बिना बात ही इल्जाम लगाये

अगर आपका साथी बात-बात पर आप पर इल्जाम लगाए तो सचेत हो जाएं। अगर वह अपनी गलती के लिए आपको जिम्मेदार ठहराए तो समझना की वह जानबूझकर आपको अपने आप से शर्मिंदा महसूस कराकर आपको उल्लू बना रहा है। जब इंसान किसी और के साथ रिश्ते में आता है या पुराने रिश्ते को तोड़ना चाहता है, तब अपने प्रेमी को धोखा देता है और इस तरह का व्यवहार करने लगता है।


#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


इन संकेतों से जानें आपका पार्टनर दे रहा है प्यार में धोखा Next
cheat in love, partner, signs, careful, cheat in , love, cheating

Mixed Bag

Ifairer