1 of 1 parts

7वीं और 10वीं पास के उम्मीदवारों के लिए इस बैंक ने निकाली भर्ती....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Feb, 2018

7वीं और 10वीं पास के उम्मीदवारों के लिए इस बैंक ने निकाली भर्ती....
सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया देवगढ़, उड़ीसा ने ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडर एवं वॉचमैन कम गार्डनर पदों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार जो बैंक में नौकरी करना चाहते है, तो ये उकने लिए सुनहरा मौका है। योग्य उम्मीदवार भर्ती के लिए जल्द‍ आवेंदन करें। भर्ती में उम्मीदवारों की आयु सीमा, योग्यता व अन्य जानकारी के लिए नीचे प्रारुप में देख सकते है।   
भर्ती विवरण


विभाग का नाम - सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया 
 
पद का नाम - ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडर  पद 
 
पदों की संख्या - 03 पद 
 
योग्यता - 7 वीं / 10 वीं / स्नातक डिग्री + कंप्यूटर का ज्ञान + स्थानीय भाषा का ज्ञान अथवा इसके समकक्ष डिग्री हो।


आवेदन की अंतिम तिथि - 23-02-2018 

 
आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 22 से 40वर्ष के बीच होनी चाहिए। 
 
स्थान - देवगढ़, उड़ीसा 
 
चयन प्रक्रिया -उम्मीदवारों  को चयन रिटेन डेमोंस्ट्रेशन और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार होगा।  


नोट - यदि आप भर्ती के बारे में अधिक जानकरी प्राप्‍त करना चाहते है, तो आप प्रकाशित नोटिफिकेशन के माध्यम से प्राप्‍त कर सकते है।


प्रकाशित नोटिफिकेशन - https://www.centralbankofindia.co.in/pdf/RSETI-DEOGARH.pdf  

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


candidates,Career option,Career

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer