1 of 1 parts

सेना भर्ती रैली 15 नवंबर से, रजिस्ट्रेशन 31 अक्टूबर तक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

सेना भर्ती रैली 15 नवंबर से, रजिस्ट्रेशन 31 अक्टूबर तक
कोटा। सेना भर्ती कार्यालय (एआरओ) कोटा की ओर से भीलवाड़ा के मोहनलाल सुखाड़िया स्टेडियम में 15 से 26 नवंबर तक होने वाली सेना भर्ती रैली के लिए अब तक 19637 अभ्यर्थी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं। आठ जिलों के लिए होने जा रही इस रैली में सबसे ज्यादा अजमेर के युवाओं ने पंजीयन कराया है। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 31 अक्टूबर तक चलेगी।

एआरओ कोटा के निदेशक कर्नल एपीएस पटवाल ने गुरुवार को प्रेस कान्फ्रेंस में इस रैली के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भीलवाड़ा रैली के लिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि अगले 18 दिन में से 10 से 12 हजार पंजीयन और होंगे, इस तरह करीब 30 से 32 हजार युवा इस रैली में भाग लेंगे।

उन्होंने अभ्यर्थियों को सलाह दी कि वे ऑनलाइन आवेदन 31 अक्टूबर तक कर सकते हैं, लेकिन बेहतर यह रहे कि सभी 23 अक्टूबर तक आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लें। क्योंकि 24 अक्टूबर से एआरओ कोटा का स्टाफ नागौर में होने जा रही रैली में जाएगा।

#वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


army recruitment rally,army recruitment from november 15,registration till 31,19 thousand applied,rally at mohallalal sukkadia stadium in bhilwara,news in hindi,latest news in hindi,news, kota news,ko

Mixed Bag

Ifairer