1 of 1 parts

इन मेकअप टिप्स को अपनाकर और भी सुंदर दिख सकती हैं महिलाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Dec, 2019

इन मेकअप टिप्स को अपनाकर और भी सुंदर दिख सकती हैं महिलाएं
वैसे देखा जाए तो ऑयली स्किन टोन वाली महिलाएं बहुत सुंदर होती है, लेकिन इस तरह के स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए मेकअप बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि ऑयली स्कीन होने से उनका मेकअप ज्यादा देर तक नहीं टिक पाता। इस तरह की महिलाओं को अक्सर ये ख्याल आता है कि ऑयली स्किन टोन के कारण वह किस तरह के मेकअप को फोलो करें, जिससे वो और भी सुंदर दिख सकें, तो हम आपके लिए लाए है कुछ ऐसे ही मेकअप टिप्स, जिनको फोलो कर आप और भी सुंदर दिख सकती हैं।

तो आइएं बताते हैं ऑयली स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए कुछ मेकअप टिप्स...

फाउंडेशन शेड:-
फाउंडेशन का सही शेडस चुनना ऑयली स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए बहुत जरूरी है। इसके लिए आप इस तरह के फाउंडेशन शेड्स को चुने जिससे आपकी त्वचा और चमकीली दिख सके।

लिपस्टिक:-
ऑयली स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए विभिन्न शेड्स वाली लिपस्टिक बेहद जरूरी है, क्योंकि ये आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा देती है। ऑयली स्किन टोन वाली महिलाओं को हमेशा लिपस्टिक और अपने होठों की सुंदरता के हल्के शेड्स का उपयोग करना चाहिए। उन्हे डार्क और चमकीले शेड्स नहीं लगाने चाहिए बल्कि लाइट शेड्स जैसे हल्का गुलाबी, पीच आदि शेड्स का यूज करना चाहिए। इन लाइड शेड्स से आपकी सुंदरता और उभरकर सामने आएगी।

हाइलाइटर का इस्तेमाल करें:-
ऑयली स्किन टोन वाली महिलाएं अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए हाइलाइटर का यूज कर सकती है। इसके लिए आप गोल्डन या फिर पीच कलर के शेड्स को यूज कर सकती हैं। इससे आपकी सुंदरता और निखर कर सामने आएगी।

आईशैडो :-
ऑयली त्वचा वाली महिलाओं की आंखे आम तौर पर हल्की नीली या फिर भूरी होती है। इस तरह की महिलाओं को ये बात ध्यान रखनी चाहिए की वे आईशैडो के लिए हमेशा नेचुरल तरह के शेड्स का यूज करें। आपके लिए डार्क सुनेहरा, हल्का भूरा, लाइट पिंक, ऑरेंज आदि आईशेड्स बिल्कुल सही रहेंगे।

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


oily skin tone,women with oily skin beautiful , makeup tips, lipsticks,highlighter,foundation shades

Mixed Bag

error:cannot create object