1 of 1 parts

Vastu Tips: घोड़े की नाल बनेगी आपकी ढाल, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Mar, 2024

Vastu Tips: घोड़े की नाल बनेगी आपकी ढाल, सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति
हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व होता है व्यक्ति नियम के अनुसार ही घर की हर एक दिशा का पालन करते हैं। व्यक्ति के जीवन में कई तरह की परेशानियां आती हैं जिसे वास्तु शास्त्र से जोड़कर देखा जाता है। कई बार ऐसा होता है कि लंबे समय से व्यक्ति मुश्किलों में फसता ही जाता है इसका दोष वास्तु हो सकता है। बता दे कि आप वास्तु के कुछ नियमों का पालन करके जीवन की कई परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इतना ही नहीं इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिस घर में सुख शांति रहेगी।

आर्थिक तंगी
अगर आप लंबे समय से आर्थिक तंगी से परेशान है, तो यह उपाय जरूर करें आप घोड़े की नाल को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख लीजिए। ऐसा करने से आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाती है और मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहती है।

तरक्की
अगर आप कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी करियर में असफल हो रहे हैं तो घोड़े के नाल का नियम बेहतर उपाय है। शनिवार के दिन अगर आप मध्य उंगली में घोड़े की नाल की अंगूठी धारण कर रहे हैं तो इससे आपको फायदा मिलता है।

शनि दोष
अगर आपकी कुंडली में शनि दोष है तो जाहिर सी बात है कि आप परेशानियों का सामना कर रहे होंगे ऐसे में घोड़े की नाल आपकी ढाल बन सकती है। इसलिए जरूरी है कि शनि दोष को दूर करने के लिए आप घोड़े की नाल का इस्तेमाल करें।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Vastu Tips, Horseshoe, Financial crisis, progress, Saturn defect, Horse shoe

Mixed Bag

Ifairer