1 of 1 parts

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 10वीं पास के लिए वैकेंसी, सैलरी 20 हजार रु.

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Dec, 2017

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 10वीं पास के लिए वैकेंसी, सैलरी 20 हजार रु.
इलाहाबाद। यूपी में दसवीं पास लोगों के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में 10वीं पास के लिए वैकेंसी निकली है यह वैकेंसी हाई कोर्ट में लिफ्ट ऑपरेटर व इलेक्ट्रिक मैकेनिकल मकैनिक पोस्ट के लिए होगी।

अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए हाईकोर्ट की वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर जाए और फार्म प्रक्रिया पूरी करें। आवेदन की फीस डेबिट कार्ड क्रेडिट कार्ड नेट बैंकिंग बाई चालान के तहत की जाएगी अभी एग्जाम डेट नहीं घोषित की गई है लेकिन परीक्षा भर्ती प्रक्रिया नए साल में पूरी होगी।

महत्वपूर्ण जानकारी

कुलपद 38
योग्यता हाई स्कूल व टेक्निकल क्वालिफिकेशन आईटीआई
पद का नाम : लिफ्ट ऑपरेटर / मकैनिक
लिफ्ट ऑपरेटर - 28 पद
मकैनिक - 10 पद
ऐज - 18 से 35 साल
आवेदन तिथि - 21 दिसंबर से
आवेदन की अंतिम तिथि - 8 जनवरी तक
आवेदन की फीस - सामान्य श्रेणी और ओबीसी के लिए 500 व एससी एसटी के लिए 300

कैसे होगी परीक्षा

इलाहाबाद हाईकोर्ट में लिफ्ट ऑपरेटर और इलेक्ट्रिकल कर्मियों की लंबे समय से कमी है। जिसे पूरी करने के लिए कई बार प्रयास भी शुरू हुआ, लेकिन भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं की जा सकी, लेकिन इस बार हाईकोर्ट के आदेश पर यह भर्ती शुरू की जा रही है। भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को दो मचरण की परीक्षा से गुजरना होगा और नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों को 20000 से अधिक की सैलरी मिलेगी।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


vacancy in allahabad high court,job for 10th pass,vacancy for 10th pass,job in the allahabad high court,salary 20 thousand,lift operator job,electric mechanic job,job for mechanic post,up news,news in

Mixed Bag

error:cannot create object