1 of 1 parts

आर्थिक तंगी दूर करने के लिए करें ये उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Feb, 2019

आर्थिक तंगी दूर करने के लिए करें ये उपाय
जीवन में कई बार ऐसे लोगों से मुलाकात होती है, जो कडी मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाते। ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो जी तोड मेहनत के बाद भी कुछ भी हासिल नहीं कर पाते। दरअसल सफल लोग कुछ ऐसा करते हैं जो मेहनत करने वाले नहीं करते। कुछ ज्योतिषी उपायों को अपनाकर आप भी धन को अपनी ओर खींच सकते हैं-

कौड़ियों को रखें अपने पास
आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखने वाले व्यक्ति, या अल्प समय में धनवान होने की कामना करने वाले व्यक्ति को सब से पहले सात साबुत कौड़ियां, एक मुट्ठी हरे मूंग लें, इन दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें। इस पोटली को बिना किसी से चर्चा करे किसी मंदिर की सीढियों पर चुप-चाप रख आएं। इस बात का भी ध्यान रखें की यह प्रयोग बुधवार के दिन ही करें। फिर देखें इसका चमत्कार-

पलंग पर बांधे चांदी की कील
सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपनें पलंग के चारों कोनों में चाँदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस प्रयोग के द्वारा नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और आर्थिक भिड़ंत भी दूर होने लगती है।

दूध का गिलास रखें सिरहाने
एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते समय सिरहाने रखें। सुबह उठने के बाद नित्य कर्म से निवृत कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड की जड़ में उड़ेल दें। याद रखें की यह प्रयोग रविवार की रात को ही करें। यह उपाय बुरी नज़र का प्रभाव खत्म करता है। नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नाश करता है। इस प्रयोग से सभी कार्यों में सफलता मिलने लगेगी और आर्थिक तंगी दूर होने लगेगी।

शिवलिंग पर चढाएं कच्चा दूध
प्रति सोमवार जल्दी उठ कर नित्य कर्म समाप्त कर के पास के किसी शिव मंदिर जा कर कच्चे दूध से शिवलिंग पर अभिषेक करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है और समस्त कष्ट नाश होने लगते हैं। यह एक अत्यंत सरल एवं चमत्कारिक उपाय है।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


steps,money,drawn,attract,jyotish,astrology in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object