1 of 1 parts

डीएलएफ का ‘फैशन माह’ ऑटम-विंटर कलेक्शन के साथ शुरू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Sep, 2018

डीएलएफ का ‘फैशन माह’ ऑटम-विंटर कलेक्शन के साथ शुरू
नोएडा। डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने फैशन माह के पहले सत्र की तैयारी के लिए राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के नोएडा में 15 और 16 सितंबर को उद्घाटन शो का आयोजन किया।

एक माह चलने वाले इस कार्यक्रम में माक्र्स एंड स्पेंसर, गैप, टॉमी हिलफिगर, हाउस ऑफ केल्विन क्लाइन, नॉटिका, युनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, डा मिलानो, वेरो मोदा, ओनली, जी-स्टार, डीसी शूज, पेंटालून्स, कवर स्टोरी जैसे कई प्रमुख फैशन ब्रांडों के उत्पाद पेश किए जाएंगे। कार्यक्रम डीएलएफ शॉपिंग मॉल्स द्वारा पेश किया जा रहा है।

इस शृंखला में प्रतिष्ठित ब्रांड्स ने अपने अत्याधुनिक ऑटम-विंटर कलेक्शन प्रदर्शित किए। इसमें पेश किए गए कलेक्शन एलिट, फैशनेबल तथा स्टाइलिश थे और इन्हें ट्रेंडी एक्सेसरीज के साथ पार्टी वियर, कैजुअल वियर और डिजाइनर शू के अनुकूल बनाया गया था।

डीएलएफ शॉपिंग मॉल्स की ईवीपी व प्रमुख पुष्पा बेक्टर ने कहा, ‘‘हमने अपने मॉल्स में इस स्तर के फैशन आयोजन की मेजबानी की मुहिम को शीर्ष स्तर पर पहुंचाया है और अपने लोकप्रिय ब्रांडों को रनवे पर मॉडलों के माध्यम से अपने लेटेस्ट ऑटम-विंटर कलेक्शन पेश करने का मौका दिया है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने हमेशा अपने ब्रांडों को सशक्त बनाने में यकीन किया है और हम समझते हैं कि यह नया फॉर्मेट ग्राहकों तक पहुंच बनाने में मदद करेगा और उन्हें फैशन का सर्वश्रेष्ठ विकल्प प्रदान करेगा। हम फैशन माह के पहले सत्र को यादगार बनाने और अपने ब्रांडों को अधिक से अधिक समावेशी बनाने के लिए इसी तरह के कुछ और आयोजन करने का लक्ष्य रखते हैं।’’

इसके बाद 22 और 23 सितंबर को डीएलएफ प्रोमेनेड और डीएलएफ साइबर हब में और गुरुग्राम में 11 और 12 अक्टूबर को कुछ और आकर्षक शो प्रदर्शित किए जाएंगे। ‘फैशन मंथ’ का ग्रांड फिनाले शो 21 और 22 अक्टूबर को डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में ही आयोजित किया जाएगा।
(आईएएनएस)

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


DLF, Fashion Month, ,Autumn-Winter Collection

Mixed Bag

error:cannot create object