1 of 1 parts

इन अक्षरों वाले लड़कों को लगता है प्यार का इजहार करने में समय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Dec, 2021

इन अक्षरों वाले लड़कों को लगता है प्यार का इजहार करने में समय
व्यक्ति के स्वभाव को लेकर कई बार दूसरों के मन में भ्रांतियाँ पैदा हो जाती हैं। किसी व्यक्ति को लेकर हमें हमेशा दो प्रकार की राय उसके स्वभाव के बारे में मिलती हैं। कोई कहता है कि फलां व्यक्ति का स्वभाव बहुत अच्छा और कोई कहता है उसका स्वभाव खराब है। हर व्यक्ति का स्वभाव प्राकृतिक होता है, उसमें कहीं से भी कृत्रिमता नहीं होती है। हालांकि आजकल व्यक्ति दूसरों के हिसाब से स्वयं को समायोजित करते हुए अपने स्वभाव में परिवर्तन लाने का प्रयास करता है। ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के नाम का प्रथम अक्षर भी स्वभाव के बारे में बताता है। जिन लडक़ों का नाम निम्नांकित अक्षरों से आरंभ होता है, वे अपने दिल की बात को जुबां तक लाने में बहुत समय लेते हैं। ऐसे लडक़े शर्मीले कहे जाते हैं। इन्हें प्यार का इजहार करने में समय लगता है, जिस कारण कभी-कभी इन्हें परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है।
आज हम आपको ऐसे ही कुछ अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं...

K अक्षर से जिन लोगों का नाम आरंभ होता है, उनके बारे में ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि ये काफी संकोची होते हैं। ये अपने दिल के जज्बात को बयां करने में काफी समय लेते हैं। कई बार इसी संकोच के कारण इन्हें मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है।

M अक्षर से जिन लोगों के नाम शुरू होते हैं, उनके बारे में ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि वैसे तो ये लोग साहसी होते हैं, आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं, लेकिन जब बात प्यार के इजहार की आती है तो इनके पसीने छूट जाते हैं। ये दिल की बात कहने में बहुत समय लेते हैं। ऐसे लडक़ों की दिल की बात कहलवाने के लिए बहुत प्रयास करने पड़ते हैं। जब तक यह अपने प्रेम का इजहार करते हैं तब तक इनकी गाड़ी छूट चुकी होती है।

J अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होते हैं वे काफी चंचल प्रकृति के होते हैं, लेकिन प्यार को जाहिर करने में इन्हें भी बहुत मुश्किल होती है। जिसके चलते कई बार इन्हें स्वयं पर गुस्सा भी आता है। ये अच्छे प्रेमी साबित होते हैं, लेकिन ये अधिक संकोची होती हैं।

Y अक्षर से जिन लडक़ों का नाम शुरू होता है वे अति उत्साही होते हैं। ये अपने प्यार को पाने के लिए हर सम्भव प्रयास भी करते हैं। लेकिन प्यार के इजहार के मामले में शर्मीले होते हैं, जिस कारण कई बार सही समय पर अपने दिल की बात नहीं कह पाते हैं।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Boys with these letters think it is time to express love , express love

Mixed Bag

Ifairer