1 of 1 parts

Beauty Tips: बॉयफ्रेंड के सामने जमाना है इंप्रेशन, तो इस तरह पाइए गुलाबी निखार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Apr, 2024

Beauty Tips: बॉयफ्रेंड के सामने जमाना है इंप्रेशन, तो इस तरह पाइए गुलाबी निखार
खूबसूरत दिखना हर लड़की को बहुत पसंद होता है इसके लिए कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट भी आजमाती है। हर कोई अपने पार्टनर के साथ अपने-अपने अंदाज में प्यार जताता है। अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली बार डेट पर जा रही है, तो इसके लिए आपका खूबसूरत दिखना बेहद जरूरी है। आज इस आर्टिकल में हम आपके गुलाबी निखार के लिए कुछ तरीके बताने वाले हैं जिससे आपकी स्किन बेहद ग्लो करेगी। चेहरे की खूबसूरती की बात करें, तो अगर आप इस पर ज्यादा ध्यान दे तो पार्टनर की नजर आपके चेहरे से नहीं हटेगी नीचे दिए गए तरीका जरूर अपनाएं।

बेस का ध्यान
अगर आप अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रही है, तो तैयार होने से पहले आपको मेकअप से पहले अपने स्किन टोन के हिसाब से बेस पर ध्यान देना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करती है तो आपका पूरा मेकअप खराब हो जाता है इससे पहले आपको डार्क सर्कल और चेहरे के दाग धब्बे को छुपाना चाहिए जिसके लिए यह जरूरी है कि आप सही तरीके से फाउंडेशन लगाएं।

ब्लश लगाएं
मेकअप करते समय सबसे ज्यादा जरूरी है कि गुलाबी निखार के लिए ब्लड को सही तरीके से लगाए गुलाबी रंग का ब्लश आपके गालों के निखार को बढ़ा देता है। इसके साथ ही आपके चेहरे की खूबसूरती भी बढ़ जाती है ब्लश लगाने के बाद हाइलाइटर का इस्तेमाल जरूर करें।

आई शैडो
मेकअप कर रही है तो आपको अपने आई मेकअप का ज्यादा ध्यान रखना चाहिए इसमें भी आपको गुलाबी रंग के आईशैडो का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके साथ ही आपका पूरा लुक एकदम परफेक्ट और प्यार लगेगा इतना ही नहीं अगर आपको ज्यादा पिक नहीं पसंद है तो एकदम लाइट पिंक आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं।

लिपस्टिक
आपको अपना मेकअप लाइट पिंक रखना चाहिए जो लड़कियों पर काफी अच्छा भी लगता है वहीं अब हम लिपस्टिक की बात कर रहे हैं तो आपको डार्क लाल रंग की लिपस्टिक लगानी चाहिए आपके चेहरे को बेहद खूबसूरत बनाएगी। के लिए सबसे पहले आप लाइट पिंक रंग का लिप लाइनर लगा लीजिए और इसके साथ डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाइए।

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Beauty Tips, If you want to make an impression in front of your boyfriend, then get a pink glow in this way.

Mixed Bag

Ifairer