1 of 1 parts

Vogue के लिए अनुष्का शर्मा का photoshoot

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Apr, 2016

Vogue के लिए अनुष्का शर्मा का photoshoot
अनुष्का शर्मा ने मई वोग मैगजीन के लिए कवर पेज सिज्जलिंग अवतार में करवाया फोटोशूट। अनुष्का एक मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपना अभिनय का सफर 2008 में प्रदर्शित हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोडी के साथ शुरू किया था।

वहीं अनुष्का शर्मा और क्रिकट जगत के सबसे लोकप्रिय खिलाडी विराट कोहली से लव रिलेशन की खबरे किसी से छुपी नहीं है। लेकिन कुछ समय पहले सबसे इस लोकप्रिय जोडी यानी के अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का बे्रकअप की खबरें आजकल काफी चर्चा का विषय बनी थी। सूत्रों के अनुसार विराट ने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन अनुष्का ने कोहली के अनुरोध को ठुकरा दिया। जिसके बाद दोनों कपल के बीच लडाई भी हुई। हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। विराट कोहल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का का मजाक बनाने वालों निशाने पर लिया और अनुष्का की ओर दोस्ती का हाथ बढाया है। ब्रेकअप की खबरों के बीच क्रिकेट स्टार विराट ने अभिनेत्री अनुष्का के साथ एक रेस्टोरेंट से डिनर करा।

Bollywood acress Anushka sharma, Anushka sharma photoshoot for vogue magazine, Anushka sharma sixxle on vogue magazine, Anushka sharma hot phooshoot, Anushka sharma and Virat Kohli breakup, Anushka sh

Mixed Bag

Ifairer