1 of 1 parts

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये बदलाव

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Oct, 2017

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये बदलाव
प्यार एक गहरा और खुशनुमा एहसास है। जब किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरूआत में हम अक्सर सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं, और खुद को सातवे आसमान में महसूस करते हैं। समय के साथ प्यार की शुरूआत वाला एहसास बदलने लगता है। और अब ये एहसास पहले से गहरा, मजबूत, होने लगता है- अब आप उनसे प्यार करने लगे हैं। लडकियां जब किसी के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं तो उनके में बदलाव आ जाता है। जो कि आम बात है।
आइए जानते हैं गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में क्या बदलाव आते हैं।

सीसे के सामने मुस्कुराना--
ब्वॉयफ्रैंड बनाने के बाद लडकियां अक्सर खुद को आईने के सामने देखकर शर्माने लगती हैं। शीशे के सामने खुद को निहारते रहना और फिर खुद ही शर्मा जाना प्यार में होने का साइन है। रिलेशनशिप में होने पर लडकियां अक्सर खुद में ही खोई रहती है और अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बिताए पलों को याद करके खुश होती है।

नींद उड जाना--
किसी ने सच ही कहा है कि जब प्यार होता है तो नींद उ़ड जाती है। ऎसा ही लडकियों के साथ भी होता है। वे अक्सर देर रात तक जागकर अपने ब्वॉयफ्रैंड से चैट या कॉल पर बात करती रहती है। कॉल काटने के बाद भी वे पूरे वक्त अपने ब्वॉयफ्रैंड के बारे में ही सोचती रहती हैं। इस तरह उनकी रातें केवल करवटें बदलते हुए ही निकल जाती है।

मोबाइल पर बातें करते रहना--
जब प्यार होता है तो वे अपना ज्यादातर वक्त अपने ब्वॉयफ्रैंड से चैट या कॉल करने में बिताती है। पूरे वक्त आपका ध्यान आपके मोबाइल में ही लगा रहता है। कई बार तो रात को बार-बार जागकर अपने मोबाइल को टटोलती रहती है। मोबाइल और रिलेशनशिप का बडा गहरा रिश्ता है।


रोमांटिक सॉन्ग्स और मूवीज--
प्यार में प़डने के बाद उनको हर लव स्टोरी अपनी जैसी ही लगती है। हर वक्त रोमांटिक सॉन्ग्स सुनती है। रॉक म्यूजिक की जगह आपकी म्यूजिक लाइब्रेरी रोमांटिक सॉन्ग्स से भर जाती है, मोबाइल की रिंगटोन भी लव सॉन्ग बन जाती है। रिलेशनशिप में आने के बाद रोमांटिक मूवीज भी आपकी फेवरेट लिस्ट में शामिल हो जाती है।

ड्रेसिंग सेंस में बदलाव--
जब प्यार होता है तो वे चाहती हैं कि ब्वॉयफ्रैंड के सामने हमेशा प्रजेंटेबल रहें। इसके लिए अपने ड्रेसिंग सेंस, बिहेव और लुक में बदलाव करती हैं। अच्छी दिखने में कोई कसर नहीं छोडना चाहती हैं। अक्सर कहा जाता है कि प्यार में इंसान निखर जाता है, ये बात लडकियों पर बिल्कुल फिट बैठती है।

दोस्तों से दूर हो जाना--
दोस्त हमारी जिंदगी का बहुत अहम हिस्सा होते हैं, लेकिन एक बार प्यार में पड जाने पर उन्हीं दोस्तों से दूर होने लगती है। अक्सर ऎसा होता है कि रिलेशनशिप में जाने के बाद लडकियां अपने दोस्तों की बजाए अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ घूमना पसंद करती हैं। ऎसे में ब्वॉयफ्रैंड का साथ मिलने पर कई दोस्त पीछे छूटने लगते हैं।

हर बात में सलाह देना--
रिलेशनशिप में आने से पहले जहां वे बहुत बेफ्रिक होती हैं, वहीं गर्लफ्रैंड बनते ही उनमें एकदम से बदलाव आने लगते हैं। हर वक्त अपने ब्वॉयफ्रैंड की चिंता सताती रहती है, जिसके चलते उन्हें टाइम पर घर जाने, खाना खाने जैसी कई सलाहें दे डालती हैं। कुछ वक्त तक ये किसी को भी अच्छा लगेगा, लेकिन जरूरत से ज्यादा केयरिंग नैचर आपके लिए बुरा साबित हो सकता है।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


10 Changes in girls after having a boyfriend, smile before mirror, sleep, talk on mobile, romantic songs and movies, dressing sense change, friends, advice, spy, jealous, importance, lifestyle news in

Mixed Bag

error:cannot create object