1 of 1 parts

Womens Fashion : महिलाओं पर खूब जचेंगे इस तरह के सूट और साड़ी, किसी भी व्रत के दिन लगेंगी स्टाइलिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Apr, 2024

Womens Fashion : महिलाओं पर खूब जचेंगे इस तरह के सूट और साड़ी, किसी भी व्रत के दिन लगेंगी स्टाइलिश
शादियों का सीजन शुरू हो गया है, इसके अलावा महिलाएं व्रत में भी एथनिक वियर ट्राई करना पसंद करती है। ऐसे में हर महिला किसी भी त्यौहार के लिए अपने आउटफिट पहले से तैयार रखती है, लेकिन आप कंफ्यूज है तो हम आपको कुछ साड़ी और सूट के कलेक्शंस के बारे में बताएंगे जिन्हें आप इस पर्व पर पहन सकती हैं। बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें आप त्योहार के मौके पर कॉपी कर सकती हैं यह अपने लुक को दिखाने के लिए स्टाइलिश एथेनिक वेयर ट्राई करती हैं। अगर आपको भी त्यौहार के मौके पर स्टाइलिश दिखना है तो बॉलीवुड अभिनेत्री से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

कॉटन साड़ी
महिलाओं के लिए कॉटन की साड़ी बहुत अच्छी रहेगी खासकर त्योहार के दिन आपका एथनिक लुक अलग से नजर आएगा। कॉटन में आपको पीच कलर की साड़ी ट्राई करना चाहिए यदि आपका रंग गोरा है, तो आप इस सदी में बेहद खूबसूरत लगेंगे साथ ही आपको फुल स्लीव ब्लाउज पहनना है।

सिल्क साड़ी
किसी भी पर्व पर महिलाएं ज्यादातर सिल्क साड़ी पसंद करती हैं व्रत के दिन आप इस तरह की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। आप सिल्क की साड़ी में लाल और पीला रंग ट्राई करें क्योंकि पर्व के मौके पर यह रंग ज्यादा अच्छे लगते हैं।

चिकनकारी सूट

जिन महिलाओं को सूट पहनना पसंद है वह त्योहार के मौके पर चिकनकारी सूट से अपना एथनिक लुक कंप्लीट कर सकती हैं। इस तरह के सूट के साथ आप कानों में हल्के इयररिंग्स पहने इसके अलावा मैसी पोनी हेयर स्टाइल जरूर ट्राई करें।

कलरफुल अनारकली
अनारकली सूट तो लगभग हर महिला को पसंद होता है यदि आप इसे त्योहार के मौके पर पहन रही हैं तो आपका एथनिक लुक जबरदस्त लगेगा। आपको कोई कंपलसरी एक कलर नहीं चुना है, बल्कि आप लाल, पीला या फिर हरा रंग का मल्टी कलर अनारकली सूट पहने।


#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Womens Fashion, Cotton Saree, Silk Saree, Chikankari Suit, Colorful Anarkali Suit, suits and sarees, fast day, These types of suits and sarees will look great on women, they will look stylish on any fast day.

Mixed Bag

Ifairer