1 of 1 parts

Mothers Day Travel: मदर्स डे के दिन मम्मी को घुमाएं ये जगहें, खुश हो जाएगी मां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2024

Mothers Day Travel: मदर्स डे के दिन मम्मी को घुमाएं ये जगहें, खुश हो जाएगी मां
मां और बच्चे का रिश्ता बेहद खास होता है जिंदगी भर हमारी मां परिवार की जरूर को पूरा करने में लगी रहती है। ऐसे में मदर्स डे के खास मौके पर बच्चों का यह फर्ज बनता है कि अपनी मां को दो पल की खुशी दे। अगर आप भी मदर्स डे के लिए अभी तक प्लान नहीं बनाए हैं तो नीचे बताए गए ट्रैवल प्लेस पर मां के साथ क्वालिटी टाइम बताएं उन्हें अच्छा लगेगा। आजकल की बिजी लाइफस्टाइल में बच्चे बड़े होने के साथ ही कैरियर और कॉलेज में व्यस्त हो जाते हैं ऐसे भी मदर्स डे के खास दिन मम्मी के साथ इस दिन को स्पेशल बनाएं।

कर्नाटक

हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में अपने लिए समय नहीं निकाल पाती है इस तरह से आप मदर्स डे पर अपनी मम्मी को घर से बाहर कहीं दूर लेकर जाएं। कर्नाटक की कैसी खूबसूरत जगह है जहां पर मां की शांति के साथ-साथ आपकी मम्मी खूब इंजॉय करेंगी।

ऊटी

मदर्स डे के खास मौके पर आप अपनी मम्मी को ऊटी घूमने ले जा सकते हैं यहां के हिल स्टेशन काफी खूबसूरत है गर्मियों में यहां का मौसम काफी ठंडा रहता है। इतना ही नहीं यह पूरा ट्रिप मदर्स डे के समय पर खास बन जाएगा और हमेशा के लिए यादगार रहेगा। हम सबकी मां ज्यादातर घर में रहती है और वह बोर हो जाती है एक मदर्स डे का खास दिन होता है जब हम उनके लिए यह दिन खास बना सकते हैं।

हिमाचल

घूमने करने का जिक्र होता है तो हिमाचल प्रदेश का शिमला मनाली सबसे पहले मन में आता है। यह केवल हनीमून के लिए मशहूर जगह नहीं है बल्कि आप मदर्स डे की मौके पर भी अपनी मम्मी के साथ यहां की सुहावने मौसम को देखने जा सकते हैं। यहां पहाड़ों और वादियों की खूबसूरती का अलग ही नजारा देखने को मिलता है।

ऋषिकेश

ऋषिकेश एक धार्मिक स्थल है जो आपकी मां को बेहद पसंद आएगा इस जगह पर पवित्र धार्मिक स्थल है कई मंदिर हैं जहां दर्शन करने के बाद आपकी मां को मन की शांति मिलेगी। इतना ही नहीं मदर्स डे के मौके को खास बनाने के लिए आप अपनी मम्मी की फेवरेट जगह पर लेकर जाए।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mother Day,Mother Day Travel

Mixed Bag

Ifairer