1 of 1 parts

मॉडलिंग से एक्टिंग कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण : डायना पेंटी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Feb, 2020

मॉडलिंग से एक्टिंग कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण : डायना पेंटी
मुंबई। एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी का कहना है कि भले ही आज के दौर में उन्हें रनवे शोज की याद आती है, लेकिन पूर्णकालिक तौर पर वह अब इसमें अपनी वापसी नहीं कर पाएंगी। उन्होंने कहा, जब मैं एक मॉडल थी तब मुझे रनवे शो करना पसंद था और आज कभी-कभार मुझे इसकी याद भी आती है, लेकिन अब अक्सर एक शो स्टॉपर के तौर पर वहां जाना अच्छा लगता है।

फिल्म कॉकटेल की इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि अभिनय एक अधिक चुनौतीपूर्ण काम है और यह उन्हें आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करता है।

पेंटी ने कहा, न्यूयॉर्क में काम और मॉडलिंग करना निश्चित रूप से मेरे लिए जिंदगी को बदल देने वाला एक अनुभव रहा है। न्यूयॉर्क फैशन वीक में शो पर रैम्प वॉक करना मेरे लिए वाकई में एक बड़ी बात रही है। मैं उन दिनों को कभी नहीं भूल पाऊंगी।

डायना फिलहाल शिद्दत की शूटिंग कर रही हैं जो इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में अभिनेत्री ने कहा, यह एक लव स्टोरी है, कुछ ऐसा जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है, तो मुझे इसका वाकई में बेसब्री से इंतजार है। यह इसलिए भी खास है क्योंकि कॉकटेल के बाद मैं मैडॉक टीम के साथ दोबारा काम कर रही हूं।
(आईएएनएस)

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Acting,challenging,modelling, Diana Penty

Mixed Bag

Ifairer