भारतीय महिला मेरी प्रेरणा हैं ज्ञान और ताकत की - अभिनेत्री गीतांजलि टिकेकर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 , 2021

भारतीय महिला मेरी प्रेरणा हैं ज्ञान और ताकत की - अभिनेत्री गीतांजलि टिकेकर
मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक क्यूं उठे दिल छोड़ आए में रानी नलिनी के रूप में नजर आने वाली टेलीविजन अभिनेत्री गीतांजलि टिकेकर एक और धारावाहिक शुभ लाभ में शामिल हुईं और उनका कहना है कि हर भारतीय महिला उन्हें प्रेरित करती है। उसके लिए जो वह शो में किरदार निभा रही है।

वह कहाती है, हर भारतीय महिला इस चरित्र के लिए मेरी प्रेरणा है। एक महिला स्वभाव से एक पोषणकर्ता है। वह परिवार को अपने सामने रखेगी। हमने अपनी माताओं और दादी को अपने घरों में संतुलन और सद्भाव बनाए रखने के लिए अपनी जरूरतों का त्याग करते देखा है।

गीतांजलि आगे कहती हैं, इसके लिए अपार शक्ति और निस्वार्थता की आवश्यकता होती है जो हर महिला के लिए स्वाभाविक रूप से आती है। और इसलिए हर महिला मेरी प्रेरणा है। न केवल इस चरित्र के लिए बल्कि वास्तविक जीवन में भी। मैं उन महिलाओं के आसपास रहने के लिए धन्य हूं जो मेरी स्रोत हैं ज्ञान और ताकत। इस शो के शीर्ष पर भी, हमारे पास असाधारण महिलाएं हैं।

परियोजना के लिए हाँ कहने के अपने निर्णय के बारे में साझा करते हुए, वह कहती हैं, पहली बार जब मैंने अपने चरित्र सविता के बारे में पढ़ा, तो मैंने उसके जीवन, उसके संघर्ष, उसकी जीत और हार की कल्पना की। एक तस्वीर बनने लगी और मैं जानना चाहती थी कि वह कैसे है यात्रा आगे की तरह होगी। मुझे पता था कि मुझे यह भूमिका निभानी है। और शुक्र है कि मैं हूं।

40 वर्षीय अभिनेत्री ने शो के पीछे के विचार के बारे में साझा किया और कहा, शो की अवधारणा एक मध्यम वर्गीय परिवार के वास्तविक जीवन के परीक्षणों और कष्टों पर आधारित है। उनके सपने और आकांक्षाएं। उनके उतार-चढ़ाव, यह सब कुछ है जो हम सभी के जीवन में कभी न कभी हुआ है।

उसने कहा, उपदेशक के बिना, कहानी जागरूक दर्शकों को अपने जीवन का प्रभार लेने के लिए प्रेरित करेगी। इस शो की अवधारणा हमारे जीवन की वास्तविकता और देवत्व की उपस्थिति के बीच की रेखाओं को धुंधला करती है जिसे हम आसानी से मान लेते हैं या अनदेखा कर देते हैं। पूरी तरह से। मुझे बताया गया है कि लेखकों ने इस अवधारणा पर वर्षों तक काम किया है। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer