1 of 1 parts

जब आपके रिलेशनशिप की खुल गई है पोल तो...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2019

जब आपके रिलेशनशिप की खुल गई है पोल तो...
कहते है कि प्यार कितना भी छिपाओं ये राज एक न एक दिन सबके सामने आ ही जाता है। लंबे समय तक रिलेशनशिप को छिपाए रखना बड़ा मुश्किल काम होता है। आज के समय में देखा जाता है कि ज्यादातर लड़कियां हर वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर लगी रहती हैं तो जाहिर सी बात है कि आपके घरवालों को आपके ऊपर शक जरूर होगा। फिर बहाने बनाकर घूमने जाना उनके शक को और मजबूत कर देता है।

कुछ कपल्स तो बाहर घूमते हुए ही पकड़े जाते हैं तो घरवालों को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पडता है। ऐसे में वो घर पर उनकी खूब क्लास लगाते है। लेकिन इस मामले में लड़कियों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको बता रहे हैं कि अगर घर पर जब आपके रिलेशनशिप का के बारे में पता चल जाए तो आपको इस परेशानी में खुद को कैसे संभालना चाहिए। आइए जानते है।

बात को होने दें शांत...
जब आपके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अचानक से परिजनों को पता चल जाएं तो जाहिर सी बात है कि आपके परिजनों का व्यवहार आपके प्रति कैसा होगा। ये आप भली भांति जानते है। वो आप पर गर्म होंगे। ऐसे में आपको समझदारी से काम लेना चाहिए। सबसे पहले अपने परिजनों को थोड़ा समय दें और बात को ठंडा होने दें। इस मामले पर उनके साथ बहस बिलकुल न करें वरना आपकी बातें उन्हें और ज्यादा तकलीफ दे सकती हैं। बात को थोड़ा शांत होने पर इस बारे में घर में बड़े लोगों से बात करें।

उनकी खूबियां बताएं...
अगर आप अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं और आपके घर पर आपके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पता चल गया है तो अपने घरवालों को मनाने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड की खूबियां बताएं और उनकी तारीफ करें। अपने परिजनों को समझाएं कि जैसा वो सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नहीं है, उन्हें आपकी पसंद पर भरोसा करना चाहिए।

परिवार से मांग लें माफी...
अगर आपका अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है तो इसमें आपको घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि वो पिछली बातें है आप अपनी जिंदगी की शुरूआत नए रूप में कर सकती है। हां एक बात जरूर है आपके ब्रेकअप के बाद आप अपना ज्यादा टाइम परिवार संग बिताएं। इससे आपका तनाव भी कम होगा और आपको परिवार से सपोर्ट भी मिलेगा। क्योंकि परिवार आप तभी आप समझेंगी कि आपका परिवार आपके लिए कितना मायने रखता है।

अब तो आपको अपने माता-पिता और परिवार के साथ ही रहना है तो ऐसे में उसने समझदारी दिखाते हुए अपने परिजनों से मांफी मांग ली। अगर आपके साथ भी कोई ऐसी परिस्थिति आ जाती है तो आप भी बिना झिझके अपने परिजनों से मांफी मांग लें। माता-पिता तो अपने बच्चे की हर गलती माफ कर देते हैं।

इस तरह से करें हैंडल...
अगर आपके घर पर आपके रिलेशनशिप की पोल खुल गई है तो आप इन तरीकों से ऐसी परिस्थिति को हैंडल कर सकते हैं। वैसे ये सब इतना आसान तो नहीं होता लेकिन फिर भी कोशिश करने में क्या हर्ज है।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


your family about your relationship,when family know about your relationship,relationship news,copule,how to get your mom to accept your relationship,how your partners parents affect the relationship,life style,love story

Mixed Bag

error:cannot create object