1 of 1 parts

Vastu Dosh: घर में अचानक बढ़ गई है परेशानी तो समझिए लगा है वास्तु दोष, जानिए क्या है संकेत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2024

Vastu Dosh: घर में अचानक बढ़ गई है परेशानी तो समझिए लगा है वास्तु दोष, जानिए क्या है संकेत
घर में वस्तु का विशेष महत्व होता है व्यक्ति से जाने-अनजाने में वास्तु संबंधित दोष उत्पन्न हो जाते हैं जिससे कि जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वास्तु शास्त्र का सीधा संबंध घर में प्रवेश करने वाली ऊर्जा से होता है यह भी माना जाता है कि सकारात्मक ऊर्जा से जीवन में खुशियां आती हैं वहीं अगर घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश कर जाए तो परेशानियां लाती हैं। यदि आपके घर में भी लंबे समय से परेशानियां चल रही है तो, आज हम आपको वास्तु दोष के कुछ संकेत के बारे में बताएंगे जिससे पता चलेगा कि आपके घर में वास्तु दोष लगा है।

धन हानि
अगर आपके घर में धन की कमी हो रही है, कमाया हुआ पैसा नहीं टिक रहा है, तो यह वास्तु दोष का संकेत होता है। इसके अलावा यदि कारोबार में हानि हो रही है नौकरी में घटनाएं हो रही है तो यह वस्तु का संकेत है।

मतभेद
घर में अचानक से कल क्लेश बढ़ रहे हैं तो यह भी वास्तु दोष का एक संकेत माना जाता है। परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़ा होना वास्तु दोष का मुख्य कारण है।

काम बिगड़ जाना
यदि आप कोई नया काम कर रहे हैं और आपका काम नहीं बन पा रहा है। सारी मेहनत खराब हो रही है तो यह वास्तु दोष की तरफ इशारा करता है।

घर का दरवाजा
यदि आपके घर का मुख्य दरवाजा दक्षिण दिशा में है तो, इससे वास्तु दोष लग जाता है और जीवन में तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Vastu Dosh, If problems have suddenly increased in the house then understand that Vastu Dosh has occurred, know what is the sign.

Mixed Bag

Ifairer