1 of 1 parts

सुनहरा मौका: उत्तर प्रदेश नागरिक उड्डयन विभाग में निकली वैकेंसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2017

सुनहरा मौका: उत्तर प्रदेश नागरिक उड्डयन विभाग में निकली वैकेंसी
UP Civil Aviation Department (उत्तर प्रदेश नागरिक उड्डयन विभाग) ने वैकेंसी निकाली है। अगर आप इस पद के योग्य और इच्छुक हैं तो तुरंत आवेदन करें। लेकिन आवेदन करने से पहले पूरी जानकारी जरूर ले लें।

वैकेंसी डीटेल
पदों का नाम -
1. मैनेजर - ऑपरेशन्स
2. पायलट - फिक्स्ड विंग
3. लेक्चरर - साइंस
शैक्षिक योग्यता - करेंट एयरलाइन्स ट्रांसपोर्ट पायलट लाइसेंस / मास्टर डिग्री।
पदों की संख्या - 05 पद
अंतिम तिथि - 22-05-2017।
आयु सीमा - अधिकतम 45-65 वर्ष।
चयन प्रक्रिया - इंटरव्यू के आधार पर।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

#घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


UP Civil Aviation Department Uttar Pradesh Recruitment, salary, jobs, up,civil aviation department recruitment,government jobs,private jobs,career,students,exams,results ,career news in hindi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer