1 of 1 parts

मुरैना में अनोखा प्रयोग, डोरबेल खराब इसलिए मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Apr, 2019

मुरैना में अनोखा प्रयोग, डोरबेल खराब इसलिए मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाएं
मुरैना। चुनाव के दौरान अनोखे और रोचक नजारे देखने को मिलते हैं। इसी तरह का नजारा इन दिनों मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में देखने को मिल रहा है। यहां की एक बस्ती में लोगों ने घर की डोरबेल खराब होने पर मोदी-मोदी चिल्लाकर दरवाजा खुलवाने के पर्चे लगा रखे हैं ।

मामला रामनगर इलाके का है, यहां के कई घरों के बाहर पर्चे लगे हैं। इन पर्चों पर लिखा हुआ है, ‘डोरबेल खराब है, कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं।’ जिन घरों के बाहर यह पर्चियां लगी हैं, उन्हीं मे से एक आवास के मालिक गिर्राज शर्मा का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई, तो उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया, लिहाजा उन्होंने डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्ची लगाई है।

रामनगर इलाके में एक-दूसरे को देखकर कई लागों ने अपने घरों के बाहर इसी तरह की पर्चियां लगा रखी हैं। अब आलम यह है कि यहां के कई घरों के बाहर डोरबेल के नीचे इस तरह की पर्चियां नजर आ रही हैं। मकानों के बाहर लगी ये पर्चियां लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं, जो भी इन घरों के सामने से गुजरता है उसका ध्यान बरबस इन पर्चियों की तरफ  चला जाता है।
(आईएएनएस)

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Unique experiment , Morena,PM Modi, Narendra Modi, lok sabha chunav 2019, general election 2019, election 2019, lok sabha chunav, लोकसभा चुनाव

Mixed Bag

Ifairer