1 of 1 parts

क्या ये आदतें आपके बॉय-फ्रेंड में भी हैं?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Nov, 2017

क्या ये आदतें आपके बॉय-फ्रेंड में भी हैं?
कभी कभी हमे खुद में खामी नजर आती हैं उसे बदलने की कोशिश करते हैं लेकिन बाहत ही कम लोग ऐसा करने में कामयाब हो पाते हैं। कुछ ऐसे ही लोग हमारे आस- जो बदलवाव तो चाहते हैं, फिर चाहें वो हमारा बॉयफ्रेंड ही क्यों न हो। आज हम अपने लेख के जरिये आपको बता रहें हैं बॉयफ्रेंड या पति कि वो आदतें जो शायद कभी बदलने वाली।
मां की आँख का तारा
आपको ये लगता है कि जबतक वो ऐसा रहेगा तबतक वो आपको उतना फील नहीं कर पाएगा.. पर ऐसा नहीं है। वो दोनों चीज़ों को बैलेंस करना जानता है, पर आप कितना भी चाहें वो इससे बाहर नहीं आ सकता।
ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!

वो आपसे झूठ बोलना नहीं छोड़ेगा

अक्सर लड़के अपनी गर्ल-फ्रेंड की खिच-खिच से झूठ बोलते हैं लेकिन इसका मतलब ये नही उस झूठ से आपका बहुत नुकसान होने वाला है। कई बार हम भी यूं ही झूठ बोल देते हैं। आप कितना भी कहें कि झूठ से आपको नफ़रत है पर ये आदत तो नहीं जाने वाली।
लड़कियों को देखना नहीं करेंगें
 बंदजैसे ही आपके पति और बॉय-फ्रेंड ने किसी लड़की को देखा और आप insecure होना नहीं भूलेंगी। जबकि आपको भी पता है कि वो किसी और को कितना भी देख ले, उसके दिल में आपका ही घर है।
स्पोर्ट्स के लिए दीवानापन
 आप में और उस में गेम्स को लेकर बहस होती होगी। आप क्रिकेट या फुटबॉल मैच के वक्त टीवी सीरियल देखना चाहती होंगी और वो मैच के लिए बेताब रहता होगा। ऐसे में आपको लगता है कि काश.. किसी भी तरह उसका ये क्रिकेट-प्रेम छूट जाए, पर ऐसा कभी नहीं होगा।
वो वीडियो गेम्स से हमेशा प्यार करेगा
भले ही आप चिड़चिड़ी हो जाएं और आपको ये महसूस हो कि ये गेम्स आपके दुश्मन बन गए हैं। वो आपको दिलासा दिलाएगा कि ऐसा कुछ नहीं है लेकिन खेलना जारी रहेगा।
बेस्ट टिप्स जिससे लडकी होगी आपसे इम्प्रेस
अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...!

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


boyfriend, these things in your boyfriend will never change, relationship,happy relationship,love

Mixed Bag